नई दिल्ली।  यदि आप बेहतरीन माइलेज वाली हैचबैक गाड़ी को खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो इस समय मार्केट में Maruti की Wagon R की चर्चा जमकर देखने को मिल रही है। जो अपने शानदार माइलेज के साथ दमदार फीचर्स से तहलका मचाते नजर आ रही है। मारूती कपंनी ने  Maruti Wagon R के ZXI AMT 1.2 वेरिएंट को अभी हाल ही में पेश किया है। जो शानदार डील के माध्यम से मात्र 3 लाख में मिल रही है। इसी कार में आपको 1197 cc का दमदार इंजन देखने को मिलेगा जो कार को तगड़ी परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स और कीमत के बारे में..

Maruti ZXI AMT 1.2 के फीचर्स

ZXI AMT 1.2 वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो इसमें 341 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस दिया गया है जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं को काफी आराम से रख सकते हैं। इसी के साथ गाड़ी में अधिकतम एक बार में 32 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं।

Maruti ZXI AMT 1.2 का इंजन

Maruti ZXI AMT 1.2 केइंजन के बारे में बात करें तो इसमें 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिलता है जो 88.50 bhp की अधिकतम पावर तथा 193 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।दमदार इंजन के चलते यह कार का माइलेज 24.43 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने को मिलता है।

Maruti ZXI AMT 1.2 वेरिएंट की कीमत

Maruti ZXI AMT 1.2 वेरिएंट की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 6.78 लाख़ रुपए है। लेकिन आप इसे काफी कम कीमत पर खरीदना चाहते है इसका ऑप्शन आपको कर देखो की वेबसाइट पर मिलेगा, जहां यह कार मात्र ₹3 लाख मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो फर्स्ट ओनर है यह कार अब तक मात्र 39,422 किलोमीटर चली है। cardekho की वेबसाइट इस कार की कीमत 3 लाख रखी गई है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर छोटी सी प्रक्रिया करके सीधा इसके ओनर संपर्क कर सकते हैं।