नई दिल्ली। भारतीय बाजार में सबसे अधिक मारुति की फोर व्हीलर ही बिकती हैं आज के समय में भारत में लाखों करोड़ों लोग मारुति सुजुकी के कार के दीवाने हो चुके हैं। कंपनी हमेशा से ही बजट सीमेंट में कार बनती है यही कारण है कि लोगों को मारुति सुजुकी के हर गाड़ियां काफी पसंद आ रही है। यदि आप भी मारुति की कोई शानदार विकल्प खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक बड़ी डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत आप चाहे तो 1.5 लख रुपए में मारुति की Maruti WagonR R LXI मॉडल को खरीद सकते हैं। आपको बता दे कि यह 26.35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है। और कार फीचर्स के मामले में भी काफी शानदार है। चलिए आपको डिटेल रूप से इसके बारे में जानकारी प्रदान करते हैं।

Maruti WagonR R LXI स्पेसिफिकेशन

दोस्तों मारुति सुजुकी के वेगनर सबसे अधिक बिकने वाली कर में से एक है कंपनी इस कार को बजट सेगमेंट में लाई है। जिसमें कई शानदार फीचर्स भी दिया गया है। कंफर्टेबल के मामले में भी गाड़ी काफी शानदार है और मिडिल क्लास लोगों की यह कार पहली पसंद है। इस गाड़ी को यदि आप अभी खरीदने हैं तो इसमें आपको नौ कलर ऑप्शन भी दिए जाते हैं।

इसमें लगी इंजन की बात करें तो कंपनी की तरफ से इसमें 998CC का मैनुअल ट्रांसमिशन इंजन लगाया गया है यह दमदार इंजन 65.71 bhp पर 5500 आरपीएम की पावर और 3500 आरपीएम का टिकटोक जनरेट करने मेंसक्षम है। आपको बता दे की वेगनर 5 सीटर एसयूवी कार है। इसमें फीचर्स के तौर पर पावर एडजेस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, टच स्क्रीन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

इस शहर में मिल रहा मात्र 1.5 लाख में WagonR

आपको बता दे की वर्तमान समय में Maruti WagonR R LXI की कीमत 5.5 लाख एक्स शोरूम है। जैसे आप मात्रा 1.5 लख रुपए में ले सकते हैं जी हां आप सही सोच रहे हैं। दरअसल यह एक सेकंड हैंड कार है जो की गुरुग्राम मैं बिक्री के लिए उपलब्ध है। आपको बता दे कि यह एक सीएनजी कर है जिसे इसके ओनर ने अब तक 80,978 किलोमीटर तक चलाया है कार बिल्कुल सही कंडीशन में है।

आपको बता दे की मारुति सुजुकी वेगनर 2011 मॉडल है जो बिल्कुल सही कंडीशन में बिकने को तैयार है। आप इस कार को इस के फर्स्ट ओनर से मात्र 1.5 लख रुपए में खरीद सकते हैं।