नई दिल्ली: भारत के फोर व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कारों में Maruti कंपनी का नाम सबसे पहले आता है। अभी हाल ही में कपनी ने अपनी सबसे पसंदीदा कार मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को बेहतरीन डिज़ाइन के साथ पेश किया है यह कार कई आधुनिक फीचर्स से लैस है। जिसके चलते हर किसी का रूख इस कार को खरीदने का  ज्यादा देखने को मिल रहा है। यदि आप भी इस शानदार कार को खरीदने का मन बना रहे है तो जान लें इसके फ़ीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, कीमत के बारे में..

Maruti WagonR का इंजन

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के इंजन के बारे में बात करे तों कपनी की हैचबैक सेगमेंट कार में 1197 सीसी का पॉवरफुल इंजन दिया गया है। यह चार सिलेंडर इंजन है जो 88.50bhp अधिकतम पावर के साथ ही 113Nm टॉर्कजनरेट करने की क्षमता रखता है।

Maruti WagonR की कीमत

Maruti WagonR की कीमत के बारे में बात करें तो शोरूम में इसकी कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये के बीच की है। हालांकि इससे कम कीमत पर भी आप इस कार को खरीद सकते है। ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको अच्छी कंडिशन की पुरानी गाड़ियां काफी अकर्षक कीमत के साथ सेल की जा रही हैं। जिसके बारे में यहा डिटेल्स से बता रहे हैं।

Maruti WagonR पर जबरदस्त ऑफर

साल 2012 मॉडल की मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को Carwale वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह कार पेट्रोल इंजन के साथ आती है और 68,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इसकी लोकेशन नोएडा की है इस कार को आप 2.55 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

इसी तरह से साल 2015 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के Carwale वेबसाइट बेचने के लिए रखा गया है। जो अबतक 66,650 किलोमीटर तक चली है इसकी कीमत 3.15 लाख रुपये रखी गई है।