नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में मारूती की कारें हर किसी की पहली पसंद बनी हुई हैं। जिसमें मारूती की WagonR इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। मारूती कपंनी ने स कार को कई एंडवास फीचर्स के साथ पेश किया है। यदि आप भी इस शानदार WagonR के खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसके धमाकेदार फीचर्स के बारे में..

Maruti Suzuki WagonR के प्रीमियम फीचर्स

Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स के बारे में बात की जाए न्यू Maruti Suzuki WagonR में आपको काफी सारे न्यू सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है।  इसमें Android Auto, 7 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोलर, 4 स्पीकर के साथ ऑडियो सिस्टम मिलने वाले हैं।

Maruti Suzuki WagonR दमदार इंजन

Maruti Suzuki WagonR दमदार इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपनी ने 1.0 ltr K सीरिज ड्यूल जेट ड्यूल VVT इंजन और 1.2 ltr का इंजन मिलेगा। न्यू WagonR में आपको S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता हैं।

Maruti Suzuki WagonR शानदार माइलेज

न्यू Maruti Suzuki WagonR के माइलेज के बारे में बात करें तो कंपनी का दावा है की 1.0 ltr इंजन में यह कार 25.20 kmpl की माइलेज देगा। वही CNG के बारे में तो प्रति किलो CNG में न्यू WagonR 34.05 km की माइलेज देने की क्षमता रखती हैं।