नई दिल्ली। TVS Jupiter: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में सबसे ज्दादा पसंद की जाने वाली बाइक्स में टीवीएस मोटर्स की बाइक्स और स्कूटर्स को काफी पसंद किया जाता है। देश के टू व्हीलर सेगमेंट में टीवीएस जूपिटर (TVS Jupiter) सबसे ज्यादा बेस्ट सेलिंग स्कूटर्स में से एक है। कंपनी की इस स्कूटर में दमदार इंजन के साथ ही शानदार माइलेज देखने को मिलता है। जो इस स्कूटर को बेहतर बनाने में मदद करता है।

यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो मार्केट में इसकी कीमत 70 हजार रुपये से लेकर 85 हजार रुपये तक के बीच पड़ती है। यदि आप एक साथ इतनी बड़ी राशि देने में असमर्थ है तो इस स्कूटर को आप काफी कम कीमत के साथ भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन मार्केट में कई सारी ऐसी वेबासाइट है जहां पर अच्छी कंडिय़न की पुरानी गाड़ियों की खरीदी बिक्री काफी की जाती है। और ये वेबसाइट इस स्कूटर पर आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। आज हम आपको 15 हजार से लेकर 22 हजार के बजट मकी स्कूट को खरीदने का तरीका बता रहे है।

2014 मॉडल की टीवीएस जूपिटर (TVS Jupiter) को OLX वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराया गया है। यह स्कूटर काफी कम चली है। काफी अच्छे कंडिशन की इस स्कूटर को आप मात्र 15 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

2015 मॉडल की टीवीएस जूपिटर (TVS Jupiter) के DROOM वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराया गया है। यह स्कूटर काफी कम चली है। काफी अच्छे कंडिशन की इस स्कूटर को आप मात्र 17,500 रुपये में खरीद सकते हैं।

2016 मॉडल की टीवीएस जूपिटर (TVS Jupiter) को BIKEDEKHO वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराया गया है। यह स्कूटर भी काफी कम चली हुई है आप इस स्कूटर को यहाँ से मात्र 22,500 रुपये में खरीद सकते हैं।