वर्तमान समय में दो पहिया वाहनों की खूब सेल हो रही है। आज के समय में दो पहिया वहां घर घर की जरुरत बन चुके हैं। जब हम किसी बाइक को लेने का विचार करते हैं तो हमारे मन में सबसे पहले माइलेज का विचार जरूर आता है। असल में आज के समय में पेट्रोल की कीमतें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। इसी कारण अब लोग उन वाहनों को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं, जो आपको अच्छा माइलेज मुहैया कराते हैं। हालांकि जब बेहतरीन माइलेज की बात आती है तो Bajaj Motors की बाइक Bajaj Platina का नाम सबसे ऊपर आता है। यह बाइक माइलेज क्वीन कहलाती है।

इसमें कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं, जो आपको बेहतरीन राइडिंग अनुभव प्रदान करते हैं। हालांकि आजकल सभी वाहनों की कीमत काफी बढ़ी हुई है लेकिन यदि आप Bajaj Platina को लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है क्योकि Bajaj Platina पर इस समय जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके चलते आप इस बाइक को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आइये सबसे पहले हम आपको इस बाइक के फीचर्स आदि के बारे में बताते हैं।

इंजन तथा कीमत

आपको बता दें की इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया है। जानकारी दे दें की इसमें 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 7.9 Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.3 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको ड्रम ब्रेक दिए जाते हैं तथा इसका माइलेज भी काफी अच्छा है।

बता दें की इस बाइक में आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलता है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो बता दें की इसके लिए आपको लगभग 70 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को मात्र 21000 रुपये में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको बताते हैं की आप किस प्रकार से इस बाइक को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

सस्ते में खरीद लें बाइक

आपको बता दें की यदि आप इस बाइक को सेकेंड हैंड टू व्हीलर ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदते हैं तो यह बाइक आपको काफी सस्ते में पड़ जाती है। आपको बता दें की Olx वेबसाइट पर अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड Bajaj Platina बाइक काफी कम दाम में सेल की जा रही है।

2014 मॉडल की इस बाइक को मात्र 80,000 किलोमीटर ही चलाया गया है। इसके ऑनर ने इसको मात्र 21,000 रुपये में सेल करने के लिए यहां लिस्ट कियाहै। अतः कम कीमत में यदि आप बेहतरीन बाइक लेना चाहते हैं तो यह डील आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।