बजाज के वाहन काफी पहले से भारत के लोगों के पसंदीदा रहें हैं। पहले के समय में बजाज के स्कूटर्स काफी ज्यादा लोकप्रिय थे। बड़ी संख्या में लोग इनका इस्तेमाल करते थे और आज के समय में बजाज की बाइकों को काफी पसंद किया जाता है। बजाज की बाइकों को विशेषकर युवा वर्ग काफी पसंद करता है।

आपको बता दें की बजाज अपनी धांसू बाइक बजाज पल्सर NS 125 के साथ धमाल मचाने को तैयार है। इस 125cc बाइक में आपको काफी एडवांस फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक तथा शानदार माइलेज भी दिया गया है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

बेहतरीन है डिजाइन

इसका डिजाइन इतना शानदार बनाया गया है की यह आपको पहली नजर में ही अपना दीवाना बना लेता है। मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलैंप्स और एलईडी टेल लैंप्स इसको शानदार लुक प्रदान करते हैं। इसकी सीट्स भी स्प्लिट डिजाइन में दी हुई हैं। जो की राइड करते समय आपको काफी आराम देती हैं। ब्लैक रेड, पर्पल ब्लैक और व्हाइट रेड, तीन कूल कलर ऑप्शन में इस बाइक को लांच किया गया है।

माइलेज और सेफ्टी फीचर्स

आपको पता होगा की आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति के लिए वाहन का माइलेज काफी अहम होता है। बजाज की यह बाइक आपको इस मामले में निराश नहीं करती है। जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको 64.75 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज दिया जाता है यानि यदि आप घूमने का शौक रखते हैं तो यह बाइक आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित होती है।

सुरक्षा के मामले में भी यह अच्छी है। सेफ्टी फीचर्स की बात करेंतो बता दें की इसमें 240mm फ्रंट डिस्क और 130mm रियर ड्रम ब्रेक के साथ सिंगल-चैनल ABS की सुविधा दी हुई है। इसमें 5-स्टेप मोनोशॉक सस्पेंशन की सुविधा भी मिलती है जो खराब रास्तो पर आपके सफर को आरामदायक बनाता है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की बजाज पल्सर NS 125 की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.05 लाख रुपये है। देखा जाए तो स्टाइल, माइलेज तथा बेहतरीन फीचर्स के चलते यह सौदा महंगा नहीं है। अतः यदि आप एक बेहतरीन बाइक लेना चाहते हैं तो Bajaj Pulsar NS 125 आपके ऑप्शन है।