आज के समय में स्मार्टफोन की हर किसी को बहुत आवश्यकता होती है, इसके बिना कोई काम नहीं हो सकता है। छोटे से लेकर बड़े काम के लिए भी स्मार्टफोन की आवश्यकता पड़ती है।

इसलिए मार्केट में स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच करने में लगी हुई हैं। वे अपने स्मार्टफोनों में तरह- तरह के फीचर्स दिए जा रहे हैं।

ऐसे में OPPO कंपनी का एक स्मार्टफोन बहुत ज्यादा चर्चा में है, इसका नाम OPPO Reno 11 Pro 5G है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है और इसके साथ कई तरह के शानदार और आधुनिक फीचर्स दिए हैं।

ये एक 5G स्मार्टफोन है, इसमें आपको 12GB रैम के साथ 256GB का शानदार स्टोरेज दी जा रही है। इसके अलावा इसमें 4600 mAH की धाकड़ बैटरी भी दी जा रही है, जो कि 80W का सुपर फ़ास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है। तो यदि आप भी इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो इसके फीचर्स के बारे में जान लें….

OPPO Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन का डिस्प्ले और लुक
OPPO के इस स्मार्टफोन में आपको 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी आकर्षक व स्टाइलिश है, इसकी बॉडी पतली और हल्की होने के साथ इसमें कर्व्ड डिस्प्ले और ग्लैसी बैक पैनल मिल रहा है।

OPPO Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा क़्वालिटी
इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का मुख्य कैमरा दिया गया है जिससे आप बेहतरीन क्वालिटी की शानदार तस्वीरें ले सकते है और अच्छी विडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसमें 32MP का टेलीफोटो कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा वाला शानदार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा भी दिया गया है।

OPPO Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन का प्रोसेसर और क़ीमत
आपको बता दें कि OPPO के इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया है, जिससे दमदार प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके साथ में फोन में 8GB/12GB RAM और 256GB स्टोरेज क्षमता दी जा रही है। इसके अलावा आपको इस फोन में 4600mAh की बैटरी दी जा रही है जिससे आप इस फोन को पूरे दिन चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 39,999 रूपये है, और यह स्मार्टफ़ोन दो कलर ऑप्शन Astral Blue और Midnight Black में मार्केट में उपलब्ध है। बता दें कि इस फोन में अभी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं जैसे कि Flipkart पर इस फोन पर 2,000 रूपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।