Motorola के स्मार्टफोन की मार्केट में अलग ही वैल्यू है, इस कंपनी के फोन बहुत ही अच्छी क्वॉलिटी के होते हैं। ये फोन देखने में भी काफी शानदार होता है। अब ये कंपनी बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन को लांच करने वाली है, जिसका नाम Moto Edge 40 Neo है | इस फोन में आपको अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी दी जा रही है और ये भारत में एंट्री मारने के लिए तैयार है।

इस Moto Edge 40 Neo मोबाइल में आपको शानदार फीचर्स बैटरी बैकअप और कैमरा क्वालिटी के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए अब आपको Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बातचीत करते हैं।

Moto Edge 40 Neo के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में आपको 6.55-इंच की FHD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा रहा है जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz और ब्राइटनेस 1300 निट्स पीक है। इसके अलावा Moto Edge 40 Neo मोबाइल में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7030 दिया है। इस फोन में स्टोरेज के तौर पर 12GB+256GB तक की स्टोरेज दी जा रही है।

Moto Edge 40 Neo का धांसू कैमरा

Motorola के इस फोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो Moto Edge 40 Neo फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी लेंस दिया जा रहा है और इसके साथ 13 मेगापिक्सेल का सेकंडरी लेंस दिया जा रहा है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फोन में आगे की तरफ 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है ।

Moto Edge 40 Neo की बैटरी

इस स्मार्टफोन में बैटरी के बारे में आपको 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। Motorola Edge 40 Neo में आपको अन्य फीचर्स इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस, गूगल असिस्टेंट, 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 दिए जाएंगे।

Moto Edge 40 Neo स्मार्टफोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस नए स्मार्टफोन Moto Edge 40 Neo की कीमत 23,999 रुपये होगी।