नई दिल्ली: भारत में काफी लंबे समय से स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola राज करते आ रही है। इस कपंनी के फोन मजबूती के साथ दमदार क्वालिटि के लिए जाने जाते है। निर्माता कंपनी Motorola हमेशा से ही अपने ग्राहकों की पंसद को ध्यान में रखते हुए कम बजट वाले शानदार फीचर्स के स्मार्टफोन पेश करते आ रही है। इसकी बीच कपंनी ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक नया हैंडसेट Motorola Edge 40 5G को भारत में लॉन्च किया है। जिसके आकर्षक लुक को देख लोग इस फोन को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़े- दिलो पर राज करने आया Realme 9 Pro 5G, काफी कम कीमत में iPhone जैसे फीचर्स

Motorola Edge 40 5G की कीमत

यदि आप भी Motorola Edge 40 के नाम से पेश किए जाने वाले इस फोन को खरीदना चाहते है तो इसकी शोरूम कीमत 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की लगभग 54,000 रुपये के करीब की हो सकती है। फोन तीन कलर ऑफ्शन जैसे एक्लिप्स ब्लैक, लूनर ब्लू और नेबुला ग्रीन कलर में पेश किया गया है। भारत में इस फोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Motorola Edge 40 Smartphone के स्पेसिफिकेशन्स

Motorola Edge 40 में कपंनी ने 6.55 इंच की फुल-एचडी+ (2,400 x 1,080 पिक्सल) 3डी कर्व्ड पोलेड डिस्प्ले के साथ दी है, जो 144 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करती है। फोन 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज देखने को मिलता है। यह एंड्रॉइड 13 पर काम कर सकता है।

Motorola Edge 40 Smartphone का कैमरा

Motorola Edge 40 Smartphone के इस फोन में दो तगड़े कैमरा दिए गए है जिसकी क्वालिटी OnePlus को भी फेल कर देने वाली है। इसका पहला कैमरा 50-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 13-मेगापिक्सल का है। जबकि सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़े- मात्र 10 हजार रुपये में खरीदकर घर ले जाएं Honda Activa, पापा की पारियां भी हो जाएंगी खुश, देखे पूरी डिटेल

Motorola Edge 40 Smartphone के फीचर्स

Motorola Edge 40 में कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और एनएफसी दिया जा सकता है। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है।