नई दिल्ली: यदि आप  काफी कम कीमत के साथ नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो आपके लिए Bajaj ने हाल ही में आधुनिक तकनीकी से तैयार नए सेगमेंट की Bajaj Pulsar N250 Bike को लांच कर दिया है जिसकी खासियतो के सामने दिग्गज कपंनी के दोपहिए वाहन भी फेल होते नजर आ रहे है। अपने यूजर्स की पसंद के साथ बजट को देखते हुए कपनी ने इसकी कीमत भी काफी कम रखी है। Bajaj Pulsar N250 Bike में कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आपको नए सेगमेंट वाला काफी प्रीमियम डिजाइन देखने के लिए मिल जाएगा।

Bajaj Pulsar N250 Bike के फीचर्स

Bajaj Pulsar N250 Bike के फीचर्स के बारे में आप जानना चाहते है तो इसमें कपंनी ने Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ मोबाइल को चार्ज करने के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है यानी आप इस बाइक को लेकर के एक लंबी यात्रा सफर कर सकते हैं।

Bajaj Pulsar N250 Bike की कीमत

भारतीय बाजारों में इस आधुनिक टेक्नोलॉजी से तैयार Bajaj Pulsar N250 Bike की कीमत की 1.49 लख रुपए के करीब की हो सकती है। जो ग्राहकों के लिए काफी कम बजट की शानदार बाइक साबित होगी।

Bajaj Pulsar N250 Bike का इंजन और माइलेज

Bajaj Pulsar N250 Bike के इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी ने 250 सीसी का पावरफुल पेट्रोल इंजन लगाया है जिससे यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 45 किलोमीटर तक का आकर्षक माइलेज देने में सक्षम है जो इस वर्ष 2023 में काफी बेहतर बनाता है।