Virat Kohli Car: किसी भी युवा को गाड़ी लेने का शौक होता है. ऐसे में जब उनकी कमाई शुरू होने लगती है तो वह सबसे पहले एक गाड़ी लेने की सोचते है. ऐसा ही कुछ हुआ विराट कोहली के साथ भी था. उन्हें भी हमेशा से गाड़ियों का बहुत ही शौक था. अभी हाल ही में विराट कोहली को ऑडी इंडिया ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है. उनके पास फिलहाल Audi की सबसे ज्यादा कारें मौजूद है. सबसे पहले उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में जब उन्होंने कदम रखा था तब उन्होंने अपनी सबसे पहली कार खरीद ली थी. यह एक एसयूवी कार थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसे लेकर Virat Kohli ने अभी हाल ही में अपने अनुभव साझा किए हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर दिए गए इंटरव्यू में खुद विराट कोहली ने इस बात को बताया है कि अब कारों को लेकर उनकी सोच में बहुत बड़ा बदलाव आया है. उन्होंने खुद ही इंटरव्यू में बताया की उन्हें स्पोर्ट्स कार का बहुत ही बड़ा ही शौक था. एक वक़्त था जब वो इसे खरीदने के लिए बेसब्री से इंतजार भी करते रहते थे. पर अब उनके लिए चीजें बदल गई है.

इंटरव्यू में कही बड़ी बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे जब उनसे इंटरव्यू में पूछा गया कि उनकी पहली गाड़ी कौन सी थी तो इस पर विराट कोहली ने बताया की उन्होंने सबसे पहले Tata Safari खरीदी थी. उस वक़्त उन्होंने इस बात पर बिलकुल भी गौर नहीं किया था यह चलती कैसी है. टाटा सफारी की बात हुई हो रही थी तब विराट कोहली ने माना है कि जब यह रोड पर चलेगी तो सामने वाला खुद ब खुद साइड हो जाएगा.

बता दे Tata Safari को सबसे पहले साल 1998 में पहली बार लांच हुआ था. उस वक़्त लगभग ये सभी युवाओं की सबसे पहली पसंद थी. उस वक़्त इसे बड़े बिजनेसमैन, सेलिब्रिटी, राजनेता खरीदते थे. आज के टाइम में भारतीय आर्मी भी टाटा सफारी का यूज़ करती है. अभी हाल ही में इसका नया वर्जन साल 2021 में लॉन्च किया जाएगा.

Virat On the Cars He's Owned | Stars On Star | IPL2023