डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। कांस फिल्म फेस्टिवल में भी सपना ने धूम मचा डाली थी। सोशल मीडिया लाखों फैंस हैं। ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं तथा प्रतिदिन अपने फैंस के लिए नई नई तस्वीरें तथा अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं।

स्टेज डांस के प्रोग्राम में सपना का अभी तक कोई तोड़ नहीं है। ये जहां कहीं भी जाती हैं। इनके फैंस की भीड़ इनसे पहले वहां पहुँच जाती है। इसी से पता लगता है कि सपना की फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है। सपना ने स्टेज डांस के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान को बनाया है हालांकि वर्तमान में अब कई अन्य डांसर भी आ चुकी हैं लेकिन सपना का जलवा आज भी बरक़रार है।

वायरल हो रहा है यह वीडियो

सपना के डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। वे बिग बॉस प्रोग्राम का हिस्सा भी रह चुकी हैं। सपना का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे “बदली बदली लागे” गाने पर स्टेज पर परफॉर्म कर रहीं हैं। उन्होंने पीले रंग का सूट पहना हुआ है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए काफी भीड़ लगी हुई है।

Badli Badli Lage | Sapna Stage Dance | New Haryanvi Video Song

गाने पर आ चुके हैं लाखों व्यूज

सोशल मीडिया पर सपना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। वीडियो में सपना जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

इससे ही पता लग जाता है की आज भी लोग सपना को कितना पसंद करते हैं। वीडियो के कमेंट बॉक्स में भी लोग कमेंट कर रहें हैं। जिनमें सपना की तारीफ की जा रही है। इस गाने को तरुण पांचाल ने आवाज दी है तथा Shekhar Khanna के इसका निर्देशन किया है।