Jawa 42 Tawang Edition: दोस्तों इन दिनों युवा पीढ़ी के अंदर दमदार और सॉलिड बाइक लेने का क्रेज काफी चल रहा है. ऐसे में इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक कोई है तो वो है रॉयल एनफील्ड बुलेट. जब भी कोई युवा नई बुलेट लेने की प्लान करता है तो सबसे पहले उसके दिमाग में रॉयल एनफील्ड बुलेट ही आती है.

अब रॉयल इनफील्ड को कड़ी टक्कर देने के लिए आ गई है. एक ऐसी बाइक जिसको देख सबकी लड़के और लड़कियां दीवानी हो रही हैं. दोस्तों यहां तक की इस बुलेट को देख रॉयल एनफील्ड कंपनी का भी गला सूखने लगा है.

इस खबर में हम जिस बुलेट की बात कर रहें है उस बुलेट का नाम है Jawa 42 Tawang Edition. इस बाइक में आपको सभी फीचर्स लेटेस्ट और डिजिटल मिलने वाले है. इसका लुक आपको एकदम डेशिंग और अट्रैक्टिव दिया गया है. आइए आपको पूरी डिटेल से जानकारी देते है इस Jawa 42 Tawang Edition बाइक के बारे में.

Jawa 42 Tawang Edition Features

बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी फीचर्स लेटेस्ट और डिजिटल मिलने वाले है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इसमें आपको डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

Jawa 42 Tawang Edition Engine

इंजन की बात करें तो इसमें आपको 294.72 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. इस इंजन की क्षमता की बात करें तो 27 bhp इसकी अधिकतम पावर है. वहीं इसमें आपको 26.84nm पीक टॉर्क जनरेट करने वाला है.

कंपनी का दावा किया गया है कि न्यू  Jawa 42 Tawang Edition बुलेट में आपको ऐसा पावरफुल और सॉलिड इंजन दिया गया है जो कि इसका इंजन सीधे तौर पर Royal Enfield रॉयल एनफील्ड बुलेट को कड़ी टक्कर देने वाला है. ये बुलेट कब तक लॉन्च होकर तहलका मचाने वाली है ये देखने वाली बात होगी. कहा जा रहा है कि बहुत जल्दी ही ही बुलेट मार्केट में दस्तक देने वाली है.