Bajaj Pulsar बाइक को काफी समय में हमारे देश में इस्तेमाल किया जा रहा है। आज भी इस बड़ी संख्या में लोग इस बाइक को पसंद करते हैं। इस बाइक को अधिकांश युवा वर्ग के लोग पसंद करते हैं। अब हालही में खबर आई है की बजाज मोटर्स ने अपनी इस धाकड़ बाइक के नए एडिशन को निकाला है। जो की मार्केट में धमाल मचा रहा है। इस नए एडिशन का नाम Bajaj Pulsar 250F है। अपने लुक, फीचर्स तथा दमदार इंजन से यह बाइक KTM को जबरदस्त टक्कर दे रही है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Bajaj Pulsar 250F के ख़ास फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी एडवांस तथा जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें एनालॉग डायल के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल लेवल इंडिकेटर और स्पीडोमीटर, डिजिटल स्क्रीन जैसे आधुनिक फीचर्स को दिया गया है। वहीं दूसरी और इस बाइक में सिंगल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक सिस्टम भी आपको उपलब्ध कराया गया है। इस प्रकार से देखा जाए तो फीचर्स की दृष्टि से यह बाइक काफी ज्यादा बेहतरीन कही जा सकती है।

मिलेगा दमदार इंजन

आपको बता दें की इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाएगा। जानकारी दे दें की इस बाइक में 249 cc का नया सिंगल सिलिंडर ऑयल कूल्ड इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 24 bhp की पावर और 20 nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके अलावा इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स और असिस्ट क्लच की सुविधा दी हुई है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की इस बाइक की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है हालांकि इसके दमदार इंजन को देखते हुए यह कहा जा सकता है की Bajaj Pulsar 250F बाइक की कीमत 1.80 लाख रुपये होगी। बताया जा रहा है की KTM को टक्कर देने वाली यह बाइक निश्चित तौर पर युवाओं को अपनी और आकर्षित करेगी।