हमेशा की तरह दोस्तों आज हम आपके लिए फिर से फोर व्हीलर पर एक शानदार डील लेकर आए हैं। आज हम आपको Honda Amaze पर मिल रहे डील के बारे में बताने वाले हैं, जिसके तहत 10 लाख रुपए के इस फोर व्हीलर को आप केवल 6 लाख में खरीद सकते हैं। जहां पर आपको बिल्कुल शोरूम कंडीशन वाली सेकंड हैंड फोर व्हीलर मिलेगी।

यदि आपका बजट कम है, तो यह आपके लिए एक शानदार डील होने वाली है। क्योंकि आप आधी कीमत पर इस फोर व्हीलर के बिल्कुल नई कंडीशन वाली गाड़ी को खरीद कर अपना बना सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कितने कम कीमत में यह फोर व्हीलर आपको कहां और कैसे मिलेगा।

Honda Amaze के पावरफुल इंजन डिटेल

सबसे पहले तो आपको इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में जान लेनी चाहिए। इसमें 1199 सीसी का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 88.5 Bhp की अधिकतर पावर प्रोड्यूस करती है। वही ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और इसमें 18.3 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

मार्केट में Honda Amaze के कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में उपलब्ध होंडा अमेज की एससीवीटी वेरिएंट की कीमत आज के समय में 8.77 लाख रुपए एक्सेस शोरूम है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत 10 लाख रुपए हो जाती है। लेकिन आप किसी फोर व्हीलर के बेहद कम चली हुई सेकंड हैंड मॉडल को केवल 6 लाख रुपए की आसान से कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 6 लाख में Honda Amaze

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो की Honda Amaze का S CVT मॉडल हैं। आपको बता दे यह फोर व्हीलर 2019 मॉडल की गाड़ी है और सिर्फ 21,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी बिल्कुल क्लीन कंडीशन में बिल्कुल स्क्रैचलेस बेची जा रही है। यदि आप इसे खरीदते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार डील होने वाली है।

इसके अलावा गाड़ी के चारों की टायर बिल्कुल नई कंडीशन में है, साथ ही इसके सनरूफ और सीट जैसे जगह से कवर हटी तक नहीं है। आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस कार की कंडीशन कितनी शानदार है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह दिल्ली शहर में Shri Khatu ji Motors डीलरशिप के यहां सिर्फ 6 लाख में बेची जा रही है।