splendor plus self price
splendor plus self price

देश में सर्वाधिक बिकने वाली हीरो स्प्लेंडर को अब आप महज 8 हजार रूपए देकर घर ला सकते हैं। इसके लिए शोरूम पर जरुरी कागजी प्रक्रिया पूरी करनी होगी। बाइक की पूरी रकम में से डाउनपेमेंट को निकालकर शेष पर लोन कर दिया जाएगा। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बीच शानदार माइलेज वाली बाइक्स ही सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। ऐसे में स्प्लेंडर का माइलेज और मेंटिनेंस बेहद लाजवाब है। माइलेज के मामले में बजाज की प्लेटिना भी कम नहीं है, लेकिन पब्लिक को रीसेल वेल्यू भी चाहिए होती है।

होली पर कंपनियां बाइक्स पर ऑफर भी चला रही है। ऐसे में हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदना चाह रहे हैं, तो यह अच्छा मौका है। सेल्फ स्टार्ट और अलॉय व्हील वेरिएंट में यह ज्यादा महँगी भी नहीं है। हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट विद अलॉय व्हील वेरिएंट बाइक अभी मार्केट में 68,590 रुपये एक्स शोरूम है। सभी प्रकार के टैक्स लगने के बाद यह 82,155 रुपये तक पड़ जाती है।

स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदने के लिए आपको 8 हजार रुपये के डाउन पेमेंट का भुगतान करना होगा। डाउनपेमेंट जितना ज्यादा होगा लोन की राशि भी उतनी ही कम होगी। ऐसे में रकम पर ब्याज भी कम देना होगा। आठ हजार रूपए डाउनपेमेंट करने के बाद 74,155 रुपये का बैंक से लोन लेना होगा। लोन की राशि को चुकाने के लिए 2,659 रुपये मासिक क़िस्त का भुगतान करना होगा। बैंक द्वारा लोन की राशि 3 साल में ली जाएगी। लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से बैंक ब्याज लेता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में 97.2 सीसी एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन होता है। यह इंजन 8.02PS का पावर और 8.05 NM का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Latest News