New Launched Bikes भारत में पिछले साल से लेकर अब तक कितनी ही नई बाइक को लांच किया जा चुका है। आपको बता दे बीते फाइनेंशियल ईयर की तुलना में इस साल Bike model F2Y4 की बिक्री में 1,75,17,173 यूनिट्स की सेल हुई है। और यही आंकड़ा बीते साल मात्र 1,60,27,411 units था। 

इस मॉडल की बाइक की भारतीय बाजारों में लगातार बढ़ रही डिमांड और इसकी फीचर्स को देखते हुए कंपनी ने सोशल मीडिया के ता है जानकारी कंपनी को इस मॉडल से बहुत ज्यादा फायदा हुआ है। अगर आप भी इस सुपरहिट बाइक को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दिए गए डिटेल्स आपके लिए बहुत लाभकारी होने वाली है। 

इलेक्ट्रिकल वाहनों की बिक्री में भी हुई बढ़ोतरी 

कंपनी का दाम है कि इसके इलेक्ट्रिक इस इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड लगातार भारतीय बाजारों में बढ़ती जा रही है। यदि हम बात करें वित्तीय वर्षीय 2023 से लेकर वित्त वर्ष 2024 तक में आय परिवर्तन की तो आपको बता दे कंपनी को 9.12% तक का फ़ायदा हो चुका है। हाल ही में 21 मार्च 2024 को कंपनी ने इसके लिए सब्सिडी को बंद किया और उसके बाद भी इसकी बिक्री में बढ़ोतरी देखी गई। 

F2Y4 की सेल्स में 9% की बढ़ोतरी New Launched Bikes 

लगातार इस मॉडल की बढ़ रही डिमांड को देखते हुए कंपनी के अध्यक्ष ने बताया है कि अब तक मार्केट में इसकी 9% अधिक वृद्धि दर्ज की गई है। नए मॉडल और पॉजिटिव मार्केट रिएक्शन की वजह से यह दो पहिया बाइक अपनी नई जगह बना रही है। लगातार बड़ी डिमांड की वजह से इसकी कीमत में भी कुछ परिवर्तन देखने को मिला है। हालांकि है कीमत बहुत बजट फ्रेंडली है इसलिए इसकी डिमांड और बढ़ रही है।