New Mahindra Bolero: पुरानी महिंद्रा बोलेरो को तो आप सब जानते होंगे. लेकिन क्या आपको पता है बहुत जल्द अब नयी महिंद्रा बोलेरो भी मार्केट में आने वाली है. इसकी कीमत पहले के मुकाबले ज्यादा हो सकती है. और हो भी क्यों न इसमें मिलने वाले फीचर भी पहले के मुकाबले ज्यादा मिलेंगे. इसकी रेंज भी ज्यादा होगी. चलिए आपको इसके फीचर्स और इसमें मिलने वाली कीमत और बाकी चीज़ों के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स ही फीचर्स मिलेंगे. बोलेरो हो और फीचर्स अच्छे न मिले ऐसे कैसे हो सकता है. ऐसे में बात अगर इस महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाले फीचर्स कि बात करें तो आपको इस नए बोलेरो में 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलैस कनेक्टि‌विटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

इंजन

बात अगर इस नए महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ मार्केट में आ सकती है. नए महिंद्रा बोलेरो में 75 BHP की पावर और 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है. ऐसे में इस महिंद्रा बोलेरो में माइलेज मिलने वाले माइलेज कि बात करें तो ये आपको 20kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

कीमत और लॉन्च

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाले कीमत कि करें तो इसकी कीमत अभी 9.80 लाख रुपये से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये तक में आपको आसानी से मिल जाएगी. इसकी कीमत पुराने बोलेरो से थोड़ी ज्यादा हो सकती है. ये बोलेरो साल 2024 के आखरी में लॉन्च हो सकती है.