नई दिल्ली। भारत को ऑटो सेक्टर में तेजी से बढ़ रही SUV की मांग को देखते हुए कंपनियां एक से बढ़कर एक आकर्षक फीचर्स की7 सीटर गाड़ियों को पेश करके ग्राहकों को अपने वश में करने में लगी हुई हैं। जिसके बीच सबसे ज्यादा भरोसेमंद माने जाने वाली कपंनी महिंद्रा ने भी अपनी नई बोलेरो को मार्केट में उतार दिया है जो पहले से कहीं अधिक स्टाइलिश फीचर्स और मजबूत परफॉर्मेंस के साथ दिखाई देगी।

New Mahindra Bolero Color OPtion

Mahindra Bolero ने अपने इस नई SUV को सिनेटिक सिल्वर, मिस्टिक ब्लैक के अलावा फायर रेड कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। जिससे यह SUV भीड़ में सबसे अलग दिखाई देगी।

Mahindra Bolero Strong Features

New Mahindra Bolero के फीचर्स के बारे में बात करें तो समें आपको अंदर की ओर 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के अलावा, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील -ड्राइविंग के टाइम म्यूजिक सिस्टम, कॉल और क्रूज कंट्रोल को नियंत्रित करने की सुविधा जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके साथ ही राइडर की सुविदा के लिए इसमें डुअल एयरबैग्स,एबीएस (Anti-lock Braking System) और ईबीडी (Electronic Brake-force Distribution) जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। .

Mahindra Bolero Powerfull Engine

New Mahindra Bolero के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी की ओर से एक दमदार 2.5-लीटर m2micro इंजन के दिया गया है जो 76 PS की पावर और 260 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। साथ ही, यह इंजन बेहतर माइलेज भी प्रदान करता है, जो ईंधन की बचत करने में मदद करता है।

Mahindra Bolero Price

New Mahindra Bolero की कीमत के बारे में बात करें तो सकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत ₹9.90 लाख है।