महिंद्रा की तरफ से आने वाला Mahindra Scorpio भारत की सबसे अधिक बेचे जाने वाली फोर व्हीलर में से एक है। गांव हो या कर हर जगह के सड़कों पर बड़े ही आसानी से महिंद्रा स्कार्पियो देखने को मिल जाता है। यदि आप ही महिंद्र स्कॉर्पियो खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। परंतु आपका बजट कम है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका हो सकता है।

आपको बता दे की 18 लाख की Mahindra Scorpio को आप केवल इस वक्त 9.80 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। ऐसे में यदि आप भी महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना चाहते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से और कैसे इतनी कम कीमत में महिंद्रा स्कार्पियो को खरीद सकते हैं।

Mahindra Scorpio के इंजन डिटेल

भारतीय बाजार में महिंद्रा स्कार्पियो काफी दमदार इंजन और भोकली लोक के साथ आती है आपको बता दे कि इसमें किसी 84 सीसी वाला इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 130 Bhp की अधिकतर पावर और 300 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है।

Mahindra Scorpio की कीमत

अब बात करें इसके कीमत की तो आज के समय में यदि आप महिंद्रा स्कार्पियो को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 13.5 लाख रुपए से 18 लाख रुपए तक खर्च करने होंगे। परंतु एक डील के अंतर्गत आपको Mahindra Scorpio केवल आधे कीमत पड़ी मिल रही है चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

सिर्फ 8.90 लाख में Mahindra Scorpio

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में महिंद्रा की स्कॉर्पियो कहां और कैसे मिल रही है तो आपको बता दे दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है। रांची शहर में महिंद्रा स्कार्पियो 2017 मॉडल केवल 8.90 लाख रुपए में ही बेची जा रही है गाड़ी 1,07,000 किलोमीटर चली हुई है। छोटे-मोटे स्क्रैचेज हैं इसके अलावा गाड़ी में कोई भी दिक्कत नहीं है।

गाड़ी फर्स्ट ओनर है और झारखंड नंबर है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप रांची शहर जाकर आसानी से महिंद्रा स्कार्पियो को खरीद सकते हैं। जिसकी कीमत केवल 8.90 लाख रुपए रखी गई है।