Bhojpuri Romantic Song आजकल के समय में भोजपुरी गाना दिन-दिन लोगों के बीच अपनी नहीं पहचान बनाता जा रहा है। ऐसे में शानदार एक्टर निरहुआ और रोमांटिक एक्ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी को और भी ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी भोजपुरी गाना के शौकीन है तो आपने कुकर गाना जरुर सुना होगा। 

यह सुपरहिट गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने आ गया है। लोगों के बीच लगाना 2017 से लेकर अब तक बहुत तेजी से वायरल हुआ है। इतने कम समय में इसे खूब लाइक्स और कमेंट मिले हैं।  

रोमांटिक अंदाज से जीता सबका दिल 

आपको बता दे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का यह एक सुपरहिट रोमांटिक गाना है जिसमें मुख्य किरदार निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने निभाया है। सबसे पहले तो आपको पता नहीं यह गाना फिल्म काशी अमरनाथ से लिया गया है जो की 2017, 30 नवंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की लव स्टोरी को दिखाया गया है। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और यह फिल्म और यह गाना दोनों ही सुपरहिट रहा।

रोमांटिक अंदाज में दिखे निरहुआ और आम्रपाली 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस शानदार गाना को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज में गया है। गाने का सीक्वल है कि निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के ख्यालों में डूब कर एक दूसरे पर प्यार की बारिश कर रहे हैं। इन दोनों ने काफी रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे पर प्यार लुटाया है। आपको बता दे इस गाने पर अब तक 15 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इसी के साथ ही इस गाने पर अब तक 42 k लाइक्स भी आ चुकी है।

यहां देखें पूरी वीडियो Bhojpuri Romantic Song

अगर आपने अभी तक इस शानदार वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो को देख सकते हैं। बहुत ही कम समय में शानदार वीडियो ने बहुत सारे लोगों के दिल जीत लिए हैं। इस गाने पर अब तक लाखों लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं।