नई दिल्ली। भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जिस फिल्म या गाने में एक साथ नजर आते है। वो फिल्म सुपरहिट साबित होती है। काफी लंबे समय तक यह जोड़ी एक ही पर्दे पर अपना रंग जमाते नजर आई, लेकिन अब इनके बीच तकरार होने के बाद से ये जोड़ी साथ देखने को नहीं मिली है। लेकिन उनके पुराने वीडियोज को लोग आज भी उतने ही जोश के साथ देखना पसंद करते है। हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह का एक पुराना गाना काफी वा.रल हो रहा है।. जिसमें इन दोनों का शानदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है।

वायरल हो रहा यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘त्रिदेव’ से लिया गया है। इस गाने के बोल ‘मार मार के नजरिया’ में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गानें में दोनों का रोमांस देख फैंस भी पसीने पसीने हे जा रहे है जिसके चलते यह गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि इस गाने को अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Pawan Singh | तबाह कइलू गोरी मार मार के नजरिया | Akshara Singh | Tabah Kailu Gori Mar Mar Ke Najriya

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस गाने में जहां अक्षरा सिंह मिनी स्कर्ट से अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं तो वहीं पवन सिंह भी कलरफुल टीशर्ट में खास जलवा दिखा रहे हैं।दोनों ने धमाकेदार डांस के अलावा इस गाने में कुछ बोल्ड सीन भी किए हैं.

बात करें अक्षरा और पवन सिंह के  ब्रेकप के होने की तो बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह ने आरोप लगाया है कि पवन सिंह ने उनके साथ काम करने वाले लोगों को डराया धमकाया है.। जिसके बाद सो दोनों के बीच दूरियां बन चुकी हैं।