New Maruti Swift Launch जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी अपने बजट हैचबैक स्विफ्ट को बहुत ही जल्द लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी का फोर्थ जनरेशन स्विफ्ट अभी कुछ डीलरशिप के पास पहुंचाना शुरू हो चुका है।

ऐसे में अगर आप भी एक ऐसी मॉडल की तलाश करें जो आपके बजट फ्रेंडली कीमत पर बेहतरीन माइलेज और दमदार इंजन स्पेसिफिकेशन देता हूं तो मारुति सुजुकी की यह स्विफ्ट मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प है। आज के हमारे इस आर्टिकल में हम आपको इससे संबंधित सभी डिटेल्स और इसके लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से बताएंगे। 

मार्केट में सीधा होगा मुकाबला 

सबसे पहले तो कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको सभी बेहतरीन फीचर्स और कंफर्टेबल सफर का पूरा ध्यान रखा गया है। भारत में लांच होने वाली इस शानदार मॉडल का सीधा मुकाबला हुंडई ग्रैंड i10 और निओस के साथ-साथ टाटा टियागो से होने वाला है। अपने लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस मॉडल की कई तस्वीरें आधिकारिक वेबसाइट की तरफ से सजा भी कर दी है।

फिचर्स और लुक भी है लाजवाब 

इसी के अलावा अगर हम फीचर्स और इसमें मिलने वाले आकर्षक लुक की बात करें तो बता दे इसमें ग्राहकों को LED प्रोजेक्टर हेडलाइट, नया फ्रंट बम्पर, नए डिजाइन का ग्रिल और नए रियर व्यू मिरर दिए गए हैं। इसके अलावा कंपनी में री डिजाइनिंग एलॉय व्हील्स की व्यवस्था भी दी गई है। साथ ही साथ पीछे कनेक्टिंग एलइडी लाइट स्ट्रिप भी दिया गया है। 

माइलेज भी है बहुत दमदार New Maruti Swift Launch

अब अगर माइलेज की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन कैपेसिटी मिल रही है। सबसे पहले तो पेट्रोल इंजन में आपको 1.2 लीटर 3-सिलेंडर Z सीरीज पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल 25 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज देगी।