New Trending Bikes: सितंबर महीना बाइक लवर के लिए काफी जबरदस्त होने वाला है। टीवीएस से लेकर बजाज तक हर तरह की कंपनी अपना नया बाइक मॉडल लॉन्च करने वाली है। बहुत सारी कंपनी अपने नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल को भी मार्केट में लॉन्च करने वाली है। अगर आप एक बाइक लवर है जो जबरदस्त बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपको सितंबर में लांच होने वाले सभी लेटेस्ट बाइक की जानकारी नीचे मिलेगी।

आई आज के इस लेख में हम जानते हैं कि सितंबर में लांच होने वाली जबरदस्त बाइक की फीचर और कीमत क्या है।

New Trending Bikes

New Trending Bikes

TVS Apache RTR 310

टीवीएस कंपनी ने हाल ही में अपाचे के एक जबरदस्त मॉडल को लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि वह इस बाइक मॉडल को 6 सितंबर को लॉन्च करने वाली है।

Must Read : 

इस बाइक में कंपनी हर तरह के जबरदस्त फीचर को ला रही है ताकि वह मार्केट में मौजूद अपने सभी कंपीटीटर को आसानी से पीछे कर सके। अगर आप अपाचे का नया मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको 6 सितंबर को मिलने वाले सेल में इस बाइक को जरूर देखना चाहिए।

Suzuki V Strom 800D

सुजुकी कंपनी की यह बाइक काफी लंबे समय से अन्य देशों में चल रही है। अब यह कंपनी अपने इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। इस बाइक का इंजन 776 सीसी का है और इसका लुक बहुत ही जबरदस्त है।

सितंबर महीने में ही इस बाइक को भारतीय बाजार के लिए लॉन्च किया जाएगा। इस बाइक में आपको हर तरह के जबरजस्त फीचर्स मिलने वाले है। आपको इसका लुक भी अन्य बाइक के मुकाबले ज्यादा पसंद आने वाला है।

Royal Enfield new gen bullet 350

रॉयल एनफील्ड के द्वारा एक नया बुलेट लॉन्च किया जा रहा है सितंबर में बुलेट 350 लांच होने वाली है। बाइक लवर बेसब्री से इस मॉडल का इंतजार कर रहे है। इस बाइक के अलग-अलग फीचर्स आपको काफी पसंद आने वाले है।

इस बाइक को मुख्य रूप से ट्रैकिंग के लिए लॉन्च किया गया है। इस बाइक का लुक और माइलेज इस रेंज की बाकी बोले से काफी अच्छा है और रॉयल एनफील्ड के नाम के कारण लोग इस बाइक का इंतजार कर रहे है।

New gen 390 Duke

केटीएम ने अपने एक नई बाइक को लांच किया है। यह बाइक ड्यूक का लेटेस्ट वर्जन होने वाली है। इस बाइक का लुक बहुत ही जबरदस्त है और लोग बेसब्री से सितंबर महीने में इसके लांच होने का इंतजार कर रहे हैं आप इसे आसानी से सितंबर में किसी भी शोरूम से खरीद सकते हैं और लोगों के बीच इसके धाकड़ लुक से लोगों के बीच अपनी एक पैठ बना सकते हैं।