TVS Raider 125:  कहते हैं लोगों को बाइक वही पसंद आती है जो उनके बजट में हो, बाइक के लुक अच्छे हो और तो और आपको इस बाइक में फीचर्स भी धाकड़ दिए गए हो. अगर आप भी कोई ऐसा बाइक ढूंढ रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. आप चाहे तो TVS Raider 125 बाइक खरीद सकते है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और कलर ऑप्शन मिलते है. चलिए आपको इसके वारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन दिया जाएगा. यही नहीं आपको इस बाइक में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो आपको बाकी किसी बाइक में देखने को नहीं मिलेंगे.राइडर कॉल एसएमएस, नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, टर्न बाय टर्न नेविगेसन, फर्स्ट इन सेगमेंट 5 इंच का टीएफटी कंसोल Bluetooth कनेक्टिविटी, वॉयस कमांड, इनकमिंग कॉल, फोटो ट्रांसफर, राइड रिपोर्ट, राइड स्टैंड कट ऑफ स्विच जैसे एडवांस फीचर्स मिलते है.

इंजन

बात अगर इंजन की बात करे तो TVS Raider 125 बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला इंजन मिलता है. यह इंजन 124.8 cc थ्री वाल्व इंजन मिलता है. असल में यह इंजन एयर कूल्ड तकनीक पर बनाया गया है. बाइक में लगा यह इंजन 7,500 rpm पर 11.2 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 11.2 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस TVS Raider 125 बाइक का इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

माइलेज

इंजन इस बाइक की काफी दमदार है. ऐसे में इस बाइक का माइलेज भी फर्स्ट क्लास होने वाला है. माइलेज जानने से पहले आप ये जान लीजिए की आपको इस बाइक में एक नहीं बल्कि दो राइडिंग मोड्स ऑप्शन मिलते है. जी हाँ आपको TVS Raider 125 बाइक में ड्राइविंग के लिए मोड ईको और दूसरा मोड पावर मिलता है. अब बात माइलेज की करें तो इस बाइक की टॉप स्पीड 99 kmph है. वही यह बाइक आपको 67 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत भारत में 99,990 रुपये है. फीचर्स के हिसाब से देखा जाए तो इस बाइक की कीमत ज्यादा नहीं रखी गयी है. इस कीमत में इतने ज्यादा फीचर्स वाली बाइक आपको कहीं भी नहीं मिलने वाली है.