Yamaha RX 100: यामाहा की बाइक किसे नहीं पसंद आती. आये भी क्यों न लोगों के दिलों पर ये राज़ करती है. अभी हाल ही में इस कंपनी की एक पुरानी बाइक लॉन्च होने की तैयारी में है. जी हाँ लोग इसे इतना पसंद कर रहे है की अब इस बाइक को दुबारा लॉन्च करने के बारे में सोचा जा रहा है.

दरअसल जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है यामाहा RX 100. जी हाँ ये वही बाइक है जिसने 90s के जमाने में लोगों के दिलों पर राज करते हैं. यही नहीं लोग इस बाइक को रोड की रानी के नाम से भी जानते हैं. आज हम आपको बताते है की इस नए दौर में लॉन्च होने वाली ये यामाहा में क्या क्या कुछ नया मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

नया यामाहा RX 100

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर ये यामाहा आरएक्स 100 दुबारा मार्केट में वापस आती है तो इस में बड़ा इंजन मिलने की संभावना है. यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब कंपनी इस बाइक के लुक को छोड़ बाकी सब पर काम करने के बारे में सोच रही है. अब क्या क्या बदलाव इसके बारे में कोई खबर सामने नहीं आयी है.

अभी की बात करें तो यामाहा के पास 125 सीसी इंजन, 150 सीसी और 250 सीसी इंजन मौजूद हैं. ऐसे में क्या कुछ नया होगा वो देखने की बात है. कहा जा रहा है की RX100 फिर से लॉन्च हो रहा है जो बहुत जल्दी लॉन्च हो रहा है. ऐसे में आपको इस बाइक को खरीदने के लिए काफी इंतजार करना होगा. एक रिपोर्ट्स के हिसाब से यामाह अपनी RX100 को साल 2025 से पहले नहीं ला पाएगी. ऐसे में उम्मीद है की कंपनी इसे 2026 के लिए प्लान करने में सक्षम है.