IPL 2024 Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बुधवार 10 अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल 2024 का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुआ। मैच में विजय शंकर के 3d अंदाज से रियान पराग की सांस ही अटक गई।

यह इस वर्ष के आईपीएल का 24 वन मैच था जिसमें राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के जांबाज खिलाड़ी विजय शंकर ने रियान पराग का कमल कैच लपक लिया। सोशल मीडिया पर यह कैच का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

गुजरात टाइटंस ने जीता टॉस IPL 2024 Updates 

सबसे पहले तो आपको बता दे बुधवार को पूरा हुआ यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीत लिया था टॉस जीतने के बाद कप्तान शुभम गिल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आपको बता दे गुजरात टाइटंस की फील्डिंग बहुत खराब रही।

मैच में गुजरात टाइटंस की खराब फील्डिंग के बाद भी शुरुआत के दो विकेट में संजू सैमसन और रियान पराग की बैटिंग से अच्छा स्कोर नहीं बन पाया। इसी दौरान आपको बता दे गुजरात के फील्डरों ने एक के बाद एक कई विकेट चटकाए। जिसमें मुख्य रूप से रियान पराग के कैच का वीडियो वायरल हो रहा है। 

19वीं ओवर में रियान ने मोहित के खिलाफ तगड़ी पारी खेली 

राजस्थान के खिलाफ धुआंधार बैटिंग करते समय रियान ने अपने 19 ओवर में मोहित शर्मा के खिलाफ मिड ऑफ में एक जबरदस्त थॉट लगाया। पूरे मैच में यह दृश्य भी काफी रोमांचक था। इस शानदार शॉट के बाद लोगों के बीच रियान पराग की पापुलैरिटी और भी बढ़ गई है। मगर अचानक ही कैच आउट हो गए सनसनाती हुई बाउंड्री की तरफ जा रही थी तभी विजय शंकर वहां तैनात थे।

इसी वजह से गेम सीधे विजय के हाथों में जाएगी। यह वीडियो मुख्य रूप से इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इस कैच आउट के समय विजय ने अपना प्रसेंस का माइंड दिखाते हुए सबसे पहले तो खुद को बाउंड्री रोप से दूर किया। फिर जब उन्हे लगा की वे गेंद नहीं पकड़ पाएंगे तो उन्होंने गेंद को पकड़ने का प्रयास ही नहीं किया, बल्कि उसे वापस हवा में उछाल दिया।