Yamaha RX 100 Bike: आप सब ने पुरानी बाइक के बारे में तो बहुत सुना होगा 90 के जमाने में लॉन्च हुआ है. लेकिन क्या आपको पता है अब व्ही 90 की बाइक नए जमाने में नए तरह से लॉन्च हो रही है. दरअसल यामाहा RX 100 90 के जमाने में लॉन्च हुई थी लेकिन अब ये लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

यही कारण है की अब मार्किट में यामाहा RX 100 लॉन्च होने वाला है. आपको इसमें धाकड़ इंजन दिया गया है. जब से लोगों को पता चला है ये बाइक लॉन्च होने वाली है तो तब से लोग इसी बाइक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

अब आते इंजन पर. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक का इंजन पहले से भी बड़ा इंजन मिलने वाला है. आपको इस बाइक में 155 CC के पास का इंजन दिया गया है. ये बाइक 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस yamaha की बाइक में कई सारे फीचर्स मिलते है. ऐसे में आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और इसमें मोडेरिन सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स आपका मन मोह लेंगे. इन सब के साथ ही साथ आपको इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स दी जाने वाली है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत करीब करीब 90 हज़ार रुपए के आस-पास तक हो सकती है. ऐसे में आप किसी बाइक को खरीदना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता. अब कीमत के साथ लॉन्च की बात करें तो कहा जा रहा है ये बाइक या तो अगले साल या फिर इस 2025 तक इस बाइक को लॉन्च कर सकती है.