Yamaha की बाइकों को भारत में काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग Yamaha की बाइकों का इस्तेमाल करते हैं। बेहतरीन लुक, दमदार इंजन तथा जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए Yamaha की बाइको को पसंद किया जाता है।

Yamaha ने लगभग हर प्रकार के वर्जन में अपनी बाइको को उतारा है लेकिन अब खबर आ रही है की Yamaha अपनी पुरानी और लोकप्रिय बाइक Yamaha RX100 को जल्दी ही बाजार में उतारने वाली है। बताया जा रहा है की इस बाइक में आज के समय के हिसाब से फीचर्स को दिया जाएगा साथ ही इसमें नया लुक तथा डिजाइन भी मिलेगा।

पॉपुलर रही है यह बाइक

आपको पता होगा ही की यामाहा की Yamaha RX100 बाइक अपने समय की बेहद पॉपुलर बाइक रही है। उस समय प्रत्येक व्यक्ति इसको खरीदने का सपना देखता है। इसकी रेज रफ़्तार के कारण इसको रोड़ क्वीन भी कहा जाता था। इसका हल्का वजन और 2 स्ट्रोक इंजन इसकी गति में चार चांद लगा देते थे। लेकिन अचानक ईंधन को लेकर आये नए सरकारगो नॉर्म्स के कारण इस बाइक का प्रोडक्शन कंपनी को बंद कर देना पड़ा। अब खबर आ रही है की इस बाइक को यामाहा फिर से रिलांच कर रही है और इसमें आपको नए लुक के साथ नया इंजन और नए फीचर्स भी दिए जाएंगे।

जबरदस्त रहेगा माइलेज

आने वाली नई Yamaha RX100 बाइक को लेकर कई प्रकार की बातें सामने आई है। बताया जा रहा है की इसका माइलेज काफी अच्छा रहेगा। दावा किया जा रहा अहइ की यह नई बाइक आपको 80 किमी प्रति ली का जबरदस्त माइलेज उपलब्ध कराएगी। इस बाइक को इस साल की सबसे बेहतरीन बाइक बताया जा रहा है। माना जा रहा है की कंपनी इसको जल्दी ही बाजार में पेश कर सकती है।

धांसू हैं फीचर्स

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में आपको आज के समय के हिसाब से फीचर्स दिए जायेंगे ताकी ग्राहक को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। दावा किया जा रहा है की इस बाइक में आपको काफी एडवांस फीचर्स दिए जायेंगे। इसमें मीटर आदि चीजें डिजिटली होंगी। इस बार आपको इस बाइक में काफी आकर्षक लुक मिलेगा तथा सीट भी लंबी मिलेगी। इस बाइक में आपको बड़ी स्क्रीन टच डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमने इंजन भी आपको पहले से बड़ा मिलेगी।

जान लें कीमत

आपको बता दें की भारतीय बाजार में Yamaha RX100 बाइक को काफी जल्दी पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है की इस बाइक में आपको कम बजट के साथ काफी अच्छे तथा जबरदस्त फीचर्स दिए जायेंगे। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें की दावा किया जा रहा है की इसकी कीमत 80 हजार से लेकर 1 लाख रुपये तक हो सकती है।