Nirahua and Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी गाने के कई सरे एक्टर और एक्ट्रेस मशहूर है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जोड़ी के वायरल वीडियो के बारे में बताने वाले है जो आपको हैरान कर देगा. अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में आपको निरहुआ और आम्रपाली देखने को मिलेगी. दरअसल इस वीडियो का सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

अभी हाल ही में जो गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे निरहुआ और आम्रपाली लिप लॉक भी कर रहे है. इन दोनों ने एक दूसरे के साथ भी कई सारे मूवी की है. लोग इनकी जोड़ी को खूब प्यार देते है. चलिए आपको इसके वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस गाने में आम्रपाली और निरहुआ रोमांस कर रहे है उस गाने का नाम है होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार है. ये गाना कोई नया नहीं है लेकिन अचानक से तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक्ट्रेस को निरहुआ परेशान कर रहे हैं. ये गाना Nirahua Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक कई सारे व्यूज मिल चुके है. इस गाने को लोग काफी पसदं कर रहे है.

https://youtu.be/TLRxAHejbHQ?feature=shared