आज के समय में सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना काफी अच्छी डील हो चुकी है। क्योंकि यहां पर आपको बेहद कम चली हुई और बिल्कुल नई कंडीशन में गाड़ी आदि से भी कम कीमत पर मिल जाती है। यही कारण है कि बहुत से लोग सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना पसंद करते हैं। आज हम इसी करी में आपके लिए Nissan Sunny लेकर आए हैं।

ऐसे में यदि आप भी कोई सस्ता फोर व्हीलर खरीदने वाले हैं तो आपके लिए Nissan Sunny एक अच्छा ऑप्शन है। क्योंकि बिल्कुल अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड निशान सनी आपको केवल 1.49 लाख रुपए में ही मिल रही है। चलिए आपको इस डील के बारे में विस्तार रूप से जानकारी प्रदान करते हैं।

Nissan Sunny के इंजन और माइलेज

शुरुआत इसके इंजन और माइलेज से करते हैं इसके बारे में आपको जानना बेहद आवश्यक होता है। आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर में 1598 सीसी चार सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो कि पेट्रोल वेरिएंट है। वही यह कार 98 Bhp की अधिकतर पावर और 134 Nm भी नम का टिकटोक पैदा करने में सक्षम है।

वही माइलेज और फीचर्स की बात करें तो निशांत सनी में आसानी से 15 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। और फीचर्स के मामले में इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सीट बेल्ट, डीआरएल आदि जैसे बहुत से फीचर्स दिए गए हैं।

Nissan Sunny पर मिलने वाला डील

यदि बात करें या फोर व्हीलर सेकंड हैंड कहां और कैसे मिल रहा है, तो आपको बता दे कि दरअसल यह दिल्ली रजिस्टर निशान सनी है जो की 2012 मॉडल है। यह दिल्ली शहर में ही बचा जा रहा है, गाड़ी की कंडीशन काफी साफ सुथरी है। Nissan Sunny रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है और बिल्कुल नई कंडीशन में चमचमाती हुई कार है।

आपको बता दे कि आज के समय में इस फोर व्हीलर की एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 6.30 लाख से लेकर 9.8 एलख रुपए है। ऐसे में यह फोर व्हीलर आप उनको कुछ साल पुरानी केवल 1.49 लाख रुपए में ही मिल रही है। यह आपके लिए एक शानदार डील भी हो सकता है।