Nokia कंपनी के फोनों को भारत में काफी समय पहले से इस्तेमाल किया जा रहा है, और लोग भी इनके फोनों पर खूब भरोसा करते हैं। आज के समय में लोगों की आधुनिक आवश्यकता को समझते हुए Nokia नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोनों को लांच कर रही है। ऐसे में कंपनी ने मात्र एक हजार रूपये में Nokia 1100 Lite 5G फोन को लांच किया है। इसमें 100W की फास्ट चार्जिंग और शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ Nokia ने इस फोन में भी अच्छा और लंबा बैटरी बैकअप दिया हुआ है।

कैमरा और स्टोरेज: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Nokia ने इस फोन में आगे की तरफ 32MP को फ्रंट कैमरा और पीछे की तरफ 200MP का प्राइमरी कैमरा व 5MP का रियर कैमरा दिया गया है। इस फोन में दिए गए स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8GB या 128GB का स्टोरेज दी गई है।

प्रोसेसर: आपको बता दें कि Nokia के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 5G प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 14 पर काम करता है।

डिस्प्ले और बैटरी: Nokia ने अपने इस फोन में 6.9 इंच की सुपर एमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। आपको याद दिला दें कि Nokia के फोन को दमदार बैटरी और अच्छे बैकअप के कारण जाना जाता है। इस फोन में भी इस बात का ख्याल रखते हुए फोन को पावरफुल बनाने के लिए 7500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो कि काफी अच्छा बैकअप देती है। बता दें कि यह आपको 100W की फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ मिलती है।

कीमत: आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 14,999 रूपये तय की है, जिसको आप मात्र 1 हजार रूपये में बुक करा सकते हैं। इस फोन की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है।