भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव को रोमांस किंग कहा जाता है, और आज उन्होंने अपने काम से ऐसा मुकाम बनाया है जिससे उनको आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इसके अलावा इस सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आपको बता दें कि वो किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं, खेसारी लाल यादव की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं। अब तक खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, और उन्होंने कई भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ काम किया हुआ है।

गाना ‘तोहर होठवा लागेला चाकलेट’ हुआ वायरल

Mere Husband Ki Shadi - Official Trailer | Dinesh Lal Yadav "Nirahua", Amrapali Dubey,Kajal Raghwani

लोगों को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है। इस जोड़ी की जब भी कोई फिल्म या गाना रिलीज होता है तो लोग इसको खूब पसंद करते हुए अपना प्यार बरसाते हैं। इनकी फिल्मी पर्दे पर केमिस्ट्री को देख कर बवाल मच जाता है। ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर का एक भोजपुरी गाना ‘तोहर होठवा लागेला चाकलेट’ सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

खेसारी और काजल की रोमांटिक केमिस्ट्री

इस गाने में काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इनकी हॉट और सिजलिंग केमिस्ट्री को देख हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है। इनके इस रोमांटिक गाने ने इंटरनेट का पारा ही बढ़ा दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये गाना गाना ‘तोहर होठवा लागेला चाकलेट’ एक भोजपुरी फिल्म संघर्ष का है, जिसमें काजल राघवानी कमाल का डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। इनके इस गाने को अभी तक 44,877,643 से ज्यादा बार देखा गया है।

काजल राघवानी की अदाओं ने किया मदहोश

काजल इस गाने में अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं, जिसको देखकर खेसारी उनके साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस गाने को 135 K से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं। इस गाने के वीडियो में खेसारी पिंक कुर्ते में नजर आ रहे है, तो वहीं काजल राघवानी ने ब्लू साड़ी पहनी हुई है, जिसमे वह बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस फिल्म में दोनों स्टार्स ने कई बोल्ड सीन भी किए हुए हैं। इस रोमांटिक गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल प्रिय ने लिखे हैं और गाने को संगीत से धनंजय मिश्रा ने सजाया है।