आज के समय में छोटे से लेकर बड़े काम भी एक फोन में हो जाते हैं, इसलिए बिना फोन के कोई भी काम असंभव सा हो चुका हैं। मार्केट में आज एक से बढ़कर एक आधुनिक फीचर्स वाले फोन लांच हो रहे हैं। कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए इन फोनों को सस्ते दाम में बेच रही है। जिसको इस टाइम Flipkart पर लिस्टेड किया गया है। यहां पर आपको कई बेहतरीन फोन कम दाम में मिल जाएंगे।

आज हम आपसे एक ऐसे ही कम दाम में मिलने वाले पोको C55 के बारे में बात करने जा रहें हैं, जिसको आप डिस्काउंट के साथ कम कीमत के खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोन मे कई शानदार फीचर्स दिए हैं, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

Poco C55 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: बता दें कि पोको के इस फोन में आपको 6.71-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका पिक्सल रेजोलूशन 720×1,650 है। इसके अलावा आपको इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जा रहा है।

कैमरा: आपको बता दें कि इस शानदाप स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है और सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है ।

स्टोरेज और प्रोसेसर: इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 64GB है, जिसको आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा फोन में MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर भी दिया जा रहा है।

बैटरी: इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी है, जो कि 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, 4G, Bluetooth, GPS और Micro-USB का सपोर्ट भी दिया है।

Poco C55 की कीमत और ऑफर्स Price or Offers

इसके कीमत और ऑफर्स के बारे में बात करें तो अभी इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट बैनर पर लिस्ट किया है। जहां पर आप इसके 128GB वेरिएंट को 13,999 रुपये की जगह 7,299 रुपये में खरीद सकते हैं। Poco का यह फोन सबसे स्टाइलिश और ऑल राउंडर फोन है। जिसमें आपको प्रीमियम लेदर डिज़ाइन के साथ 50 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। बता दें कि कंपनी के ऑफिशियल पेज पर बताया गया है कि इसके पावर बटन को 2,10,000 बार टेस्ट किया गया है। इसके फिंगरप्रिंट सेंसर की टेस्टिंग करने के लिए 6 लाख बार प्रेस किया गया है, जिससे ये पता चलता हैं कि यह एक दमदार फोन है।