8GB RAM वाला Nokia 6630 फ़ोन आया मार्केट में, देखें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। देश की सबसे विशवस्नीय फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global नोकिया ने अपने यूजर्स की पंसद को देखते हुए एक साथ कई स्मार्ट फोन्स लॉन्च किए है। जो लोगों की पहली पसंद बनते आए है। देश की HMD Global कंपनी के द्वारा बनाए जाने वाले नोकिया के फोन पूरे देश में  काफी लंबे समय से राज कर रहे है। क्योकि इस कपंनी के फोन अपनी मजबूती के साथ दमदार फीचर्स के लिए जाने जाते है। इन्ही के बीच एक बार फिर से नोकिया ने अपना शानदार स्मार्ट फोन Nokia 6630 को बाजार में उतारा है।

Nokia 6630 5G Smartphone की खासियत

Nokia 6630 5G को यदि आप खरीदने का मन बना रहे है तो इसमें 4.72-इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है। साथ ही यह चार कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 64MP का + दूसरा 32MP सेकेंडरी सेंसर + तीसरा 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर + और चौथा 8MP डेप्थ सेंसर है। सेल्फी लेने के लिए फ्रंट फेसिंग पर डुअल 32MP + 8MP शूटर कैमरा दिया गया है।

इस फोन में आप दो सिम का उपयोग कर सकते है। इस फोन को कंपनी ने 4G/LTE को सपोर्ट करने वाले फीचर्स दिए है। इसके अलावा फोन में 128MB की इंटरनल स्टोरेज कैपेसिटी दिया गया है। आप चाहें तो इस फोन की स्टोरेज क्षमता को माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ा सकते है। दूसरे फोन से अलग इसकी बैटरी को आप रिमूव भी कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप गाने सुनने के शोकिन है तो इसमें कंपनी ने 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया है।

Nokia 6630 5G Smartphone के एडवांस फीचर्स

Nokia 6630 5G एक विशाल बैटरी और प्रीमियम कॉन्फ़िगरेशन के साथ कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ तैयार किया है।, Nokia फोन के हार्डवेयर को बनाए रखने के लिए इसमें फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट दी गई है।

Nokia 6630 5G Smartphone रैम

Nokia डिवाइस में 8GB RAM और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस की क्षमता को 1TB तक बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होना चाहिए।