iPhone Under Rs 9000: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जिनके लिए Apple iPhone 11 एक सपना है. उनका मन है की वो भी आई फ़ोन ले तो मौका अच्छा है. ऐसा क्योंकि अब आपको ये आईफोन बहुत ही कम दाम में मिल रहा है. जो आई फ़ोन सेल पर है वो आईफोन है iphone 11. इसे साल 2020 में लॉन्च किया गया था. यह सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन था और सबसे पॉपुलर भी. चलिए आपक बताते हैं कि ये आपको कम दाम में मिलेगा कैसे.

iPhone 11 पर मिलने वाले ऑफर्स

बहुतकम लोगों को याद होगा कि आईफोन 11 भारत में साल 2019 में 64,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च हुआ था.अब इस आईफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 32,049 रुपये की छूट के साथ 8,950 रुपये में मिलेगा. आपक इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, जिससे इसकी कीमत काफी कम हो जाएगी.

iPhone 11 पर Bank Offer

सबसे पहले तो आपको इस पर बैंक ऑफर मिलता है. अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके लेते हैं तो आपको इस पर 5 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. यानी आपको इस फोन पर 2,050 रुपये का ऑफ मिलेगा. इस ऑफर के बाद आपका इस फोन की कीमत 38,949 रुपये हो जाएगी. इसके बाद आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है. अब इसमें आपको कितना डिस्काउंट मिलेगा ये आपके पुराने फ़ोन पर निर्भर करता है.

iPhone 11 मिलेगा एक्सचेंज ऑफर

बात अगर एक्सचेंज ऑफर की करें तो आपको इस फोन में 30 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. पर आपको ये बात ध्यान में रखनी होगी कि आपको ये डिस्काउंट तभी मिलेगा जब आपकी फ़ोन की कंडीशन अच्छी होगी. इस ऑफर के पुरे होने के बाद आपको ये आईफोन 8,949 रुपये में मिल जाएगा.

iPhone 11 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Apple iPhone 11 में 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले मिलेगा. इसमें आपको A13 बायोनिक चिपसेट द्वारा चलता है. वही जब कैमरा की बात करें तो आपको इसमें स्मार्टफोन में रियर पर डुअल 12MP सेंसर और फ्रंट में 12MP सेल्फी शूटर दिया गया है.