Nokia 7610 Mini Smartphone:  नोकिया कंपनी काफी पुरानी कंपनी है. पहले के टाइम में ये कंपनी सिर्फ और सिर्फ एक कीपैड वाले फ़ोन लॉन्च किया करती थी. लेकिन अब ये कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किया करती है. इसके स्मार्टफोन दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है. और भी एक बार फिर से ये कंपनी सुर्ख़ियों में हैं . जी हां इस बार इसने अपने 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. लेकिन इस बाद का डिज़ाइन बाकी स्मार्टफोन के डिज़ाइन से काफी अलग है.

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैंउस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 7610 Mini 5G. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलेगा. आप नाम से ही समझ गए होंगे ये स्मर्टफ़ोने आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में मिलेगा. चलिए आपको इसके अलग अलग फीचर्स से रूबरू करवाते हैं.

Nokia 7610 Mini 5G में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन

Nokia 7610 Mini 5G का डिस्प्ले

बता दे इस फ़ोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले दी गयी है जो वीडियो क्वालिटी और गेमिंग के लिए बहुत अच्छा है. इस फोन के एचडी में और पैनल पर एंटी-स्क्रैच कोटिंग दी गयी होती है.

Nokia 7610 Mini 5G का प्रोसेसर

आपको इस स्मार्टफोन में 888 प्लस चिपसेट मिलता है. साथ ही आपको इस फ़ोन में 5जी कनेक्टिविटी मिलती है.

Nokia 7610 Mini 5G का इंटरनल स्टोरेज और बैटरी

इस फ़ोन में आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी की मिलती है. अगर आप इस स्मार्टफोन को मल्टीटास्किंग के लिए लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस फ़ोन में आपको 6800 मिलिएम्पर बैटरी मिलती है.

Nokia 7610 Mini 5G का कैमरा

बता दे इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का मिलता है. इसकी फोटो क्वालिटी और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत अच्छी क्वालिटी वाली मिलेगी. इसमें फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसी कई सारे फ़ीचर्स मिलते हैं. ये फ़ोन सेल्फी लवर्स के लिए बहुत अच्छा है. आपको इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

Nokia 7610 Mini 5G के धाकड़ फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये फ़ोन एंड्रॉइड 13 पर चलता है. इसमें आपको फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो जैक मिलता है. इसका डिज़ाइन बहुत ही शानदार होने वाला है. ये एक कॉम्पैक्ट साइज़ में मिलने वाला है.