पवन सिंह को अक्षरा सिंह ने ललकारा, मरद वाला रोल में दिखा हॉट अंदाज

नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी काफी हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। इन दोनों जोड़ियों ने मिलकर एक साथ कई सुपहिट फिल्में दी हैं। लेकिन इन जोड़ी के अभिनय से ज्यादा लोग इनके रोमांस भरे वीडियो को देखना ज्यादा पसंद करते है। यह जोड़ी  हर फिल्म में बोल्ड सीन का तड़का लगाकर फिल्म में अलग जान देने की कोशिश करते आ रही है। तभी तो दर्शक भी इस जोडी की फिल्मो को देखना ज्यादा पसंद करते है।

भोजपुरी फिल्म इंसडस्ट्री के इन चमकते सितारे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो लोगों की बैचेनी को बड़ा दे रहा है। भोजपुरी फिल्म ‘धड़कन’ का गाना ‘करा न मरद वाला रोल’  में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने की बोल्ड सीन्स दिए है। भले ही यह गाना पुराना है लेकिन लोगों का जोश आज भी उतनी ही है। यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से अधिक लोग देख चुके है और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया है।

वायरल हो रहे इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है और लिरिक्स आजाद सिंह के हैं। म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं।बात करें अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह की तो येजोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की खासजोड़ी बन चुकी है। अब लोग इस योड़ी को रियल लाइफ में भी साथ देखना पसंद करते है। जिसके चलते इस जोड़ी के गानें और फिल्मों ने हमेशा रिकॉर्ड तोड़ा हैं। अब अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।

बता दे इस गाने में पवन सिंह अक्षरा सिंह को एक बंद कमरे में ले जाकर पलंग पर लेटाकर रोमांस कर रहे होते हैं और लगातार किस की बरसात लगा देते हैं इस गाने में दोनों की करीबियों को देखते हुए गाना सुपरहिट होता जा रहा है।

गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में पिछले एक दशक से लगातार सुपरहिट फिल्म दिए जा रहे हैं। वह भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं