Second Hand Tata Nexon: लगातार बढ़ रही महंगाई को देखते हुए, जहां एक तरफ भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड बढ़ती जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सेकंड हैंड गाड़ियों की बिक्री में भी काफी तेजी देखी जा रही है. इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए हैं टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी Tata Nexon की, जो आपको कम दाम में अच्छी कंडीशन में मात्र ₹5,00,000 रूपये में मिल रही है.

वैसे तो आप सभी जानते हैं ऐसे कई ऑनलाइन पोर्टल मौजूद है जहां पर पुरानी कारों की बिक्री और खरीदारी की जाती है लेकिन हमने आपके लिए खोज निकाली Tata Nexon की अच्छी कंडीशन वाली गाड़ी वह भी कम कीमत में. यह गाड़ी अलग-अलग मॉडल की अलग-अलग ऑनलाइन वेबसाइट पर मौजूद है आइए आपको बताते हैं पूरी डिटेल में Tata Nexon का कौन सा मॉडल कहां और कितने दाम में मिल रहा है.

• 2018 Tata NEXON XMA

Tata Nexon का 2018 मॉडल Cars24 नामक वेबसाइट पर मौजूद है जिसकी कीमत 5,35,000 रुपये मांग जा रही है. ये गाड़ी लगभग 94,046 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस गाड़ी में पेट्रोल इंजन आपको मिलेगा और इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है यानी आपको गाड़ी का नंबर DL मिलेगा. इसके अलावा अन्य मॉडल कितने कीमत पर बेचे जा रहे हैं वह भी आपको बता देते हैं.

• 2021 Tata NEXON XE REVOTORQ

Cars24 वेबसाइट पर 2021 टाटा मोटर्स की Tata Nexon गाड़ी लिस्ट की गई है जो की 29,918 किलोमीटर तक चल चुकी है. इस गाड़ी में आपको डीजल इंजन मिलेगा और इस गाड़ी की कीमत यहां पर 8,21,000 रुपए मांगी गई है.

ऐसे ही और अन्य सेकंड हैंड टाटा नेक्सन पर ऑफर दिए जा रहे हैं जो अलग-अलग मॉडल पर है और अलग-अलग किलोमीटर तक चले हुए हैं. आप वेबसाइट पर विजिट का डायरेक्ट सेलर से संपर्क कर सकते हैं वेबसाइट पर आपको सेलर की सभी डिटेल मौजूद मिलेगी.