नई दिल्ली: स्मार्टफोन के बाजार में इन दिनों 5Gके स्मार्टफोन का बोलबाला ज्यादा है। अब 4G के स्मार्टफोन को खरीदना कोई भी पसंद नही करता है। यदि आप कोई कम बजट के साथ अच्छे फीचर्स का स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो हम बता रहे है इसके बारे में..। भारत की जानी मानी वन प्लस मोबाइल निर्माता कंपनी अपना एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसका नाम OnePlus Nord CE 3 है। यह नया स्मार्टफोन साल फरवरी 2022 में लॉन्च हुए Nord CE 2 5G सक्सेसर है। एक तरह से कहा जाए तो अपडेट वर्जन है।

बता दें कि OnePlus Nord CE 3 की कीमत 25,000 रुपये तक होने की उम्मीद है। वहीं लॉन्च से पहले इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकरी लीक हो गई है। आइए जानते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Smartphone Features and Specification

कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन OnePlus का डिस्प्ले 6.7 इंच की FHD+ IPS LCD के साथ दिया है। और इस डिस्प्ले के सुरक्षित रखने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया जा सकता है। साथ में पंच होल कैमरा कटआउट मिलेगा। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन NFC और Android V12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। सके साथ इसमें 6GB/ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे आप चाहे तो 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Smartphone Camera

OnePlus इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो यह ट्रिपल रियर कैमरे से लैस होगा। जिसमें इसका प्राइमरी कैमरा 108MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 MP मैक्रो कैमरा, 2 MP डेप्थ कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया है।

OnePlus Nord CE 3 Smartphone Battery

OnePlus Nord CE 3 स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप की बात करें तो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ में यूएसबी टाइप सी चार्जर सपोर्ट दिया है।