Hyundai Grand i10 Nios: आज की खबर में हम आपको बताते हैं एक ऐसी गाड़ी के बारे में जिसको हर कोई लेना पसंद करता है. इस गाड़ी को Hyundai की कंपनी ने लॉन्च किया है. बात करें इस गाड़ी के नाम की तो इसका नाम Hyundai Grand i10 Nios है. आपको बता दें आज इस गाड़ी पर मिलने वाले बेहतरीन ऑफर हम इस खबर में लेकर आए है. इस ऑफर के तहत आप इस गाड़ी को कम बजट में भी अपना बना सकते है. अगर आप भी कर रहें है इस गाड़ी को लेने का प्लान तो इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें.

दोस्तों अब आप Hyundai Grand i10 Nios को बहुत ही सस्ते में अपना बना लेंगे. यह गाड़ी बहुत ही कम दामों में आप आपने घर ले जा सकते है, लेकिन उससे पहले हम आपको बताते हैं इसके कार के अंदर आपको क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है.

Hyundai Grand i10 Nios In details

आपको इस कार के अंदर बहुत ही शानदार और ज़बरदस्त फिचर्स मिलेंगे. सभी फीचर्स इसके डिजिटल और स्मार्ट दिए गए है. इसके इंजन की बात करें तो वो भी काफी पावरफुल और सॉलिड है.

जहां एक और इस गाड़ी की डिमांड मार्केट में काफी तेज है, तो वहीं इस कंपनी की सेकेंड हैंड गाड़ियों की भी काफी डिमांड चल रही है. अगर आपके पास नई गाड़ी लेना का पूरा बजट नहीं है तो आप पुरानी अच्छी कंडीशन वाली Hyundai Grand i10 Nios घर ला सकते है वो भी बहुत ही कम दाम में.

Hyundai Grand i10 Nios की कीमत

अगर इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो मार्केट में इस कार की कीमत लगभग 5.73 लाख रुपये से शुरू होती है. लेकिन आप इस गाड़ी को सेकंड हैंड लेकर बहुत कम बजट में इसके मालिक बन सकते है. इस खबर में हम लेकर आए है ऐसा ऑफर जिसमें आप ऑनलाइन वेबसाइट से बहुत सस्ते दाम में ये अच्छी मेंटेन कार खरीद सकते है.

यहां से लें सस्ते में यूज्ड Hyundai Grand i10 Nios

आपको बता दें ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस (Hyundai Grand i10 Nios) सेकंड हैंड मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया गया है. यहां इस कार का मॉडल 2015 मॉडल है. फोटो में कार काफी अच्छी कंडीशन और काफी मेंटेन लगा रहीं है. रजिस्ट्रेशन नंबर इस कार का दिल्ली का है. यहां ये गाड़ी मात्र 2 लाख रुपए की कीमत में सेल करने के लिए लगाई गई है.