आज हम आपको महिंद्र थार के बारे में बता रहें हैं। यह एक बेस्ट एसयूवी मानी जाती है। बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल करते हैं और काफी लोग इसको खरीदना भी चाहते हैं। इसकी शुरूआती कीमत 10.54 लाख रुपए है लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ऑफर बता रहें हैं की आप 16 लाख रुपये कीमत वाली इस कार को आधे से भी कम कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं।

Mahindra Thar की कीमत

आपको बता दें की वर्तमान में यह आपको पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्प के साथ में मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें की इसकी शुरूआती कीमत एक्स शोरूम 10.54 लाख रुपये है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट के दाम 16.78 लाख रुपये हैं।

Mahindra Thar का इंजन

थार आरडब्ल्यूडी में आपको 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलता है। यह अधिकतम 117 पीएस की पॉवर और 300 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। जब की इसके 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन अधिकतम 150 PS की पॉवर और 320Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। कंपनी इसके 5 डोर वेरिएंट को भी लांच करेगी लेकिन यह वेरिएंट अगले साल लांच किया जाएगा।

Droom Car वेबसाइट का ऑफर

आपको बता दें की यहां पर 2019 मॉडल की महिंद्रा थार को लिस्ट किया गया है। यह 4×4 सीट ऑप्शन के साथ में आती है। आप यदि इसको खरीदना चाहते हैं तो बता दें की इसके लिए यहां पर सिर्फ 7.5 लाख रुपए की मांग की गई है। यह अभी तक सिर्फ 34000 किमी ही चली हुई है। देखने पर इसकी कंडीशन काफी अच्छी लग रही है। आप इस वेबसाइट से इसको ईएमआई पर भी ले सकते हैं।