New Grand Vitara 7-seater:  अभी हाल ही में एक नयी गाड़ी आने वाली है जो जबरदस्त टक्कर देगी. जी हाँ ये गाड़ी Innova की हुकूमत को करेगा. इसमें आपको 7 सीटर वैरिएंट, न्यू लेटेस्ट फीचर्स के साथ दमदार इंजन मिलता है. इसमें आपको लुक भी ऐसा मिलेगा जिससे Fortuner की बोलती भी बंद हो जाएगी. जिस गाड़ी की हम बात कर रहे है उस गाड़ी का नाम है Maruti Grand Vitara इसमें आपको फीचर्स और इंजन दोनों ही जबरदस्त है.

Maruti Grand Vitara में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कार में कई सारी चीज़े नयी मिलने वालो है. आपको ये नयी कार 5-सीटर से भी बड़ी होनी चाहिए. जाहिर सी बात तो ये है की इसमें आपको ज्यादा केबिन स्पेस मिलेगा. अगर आप ये गाड़ी लेने का सोच रहे है तो आपको बता दे की ये थ्री-रो एसयूवी का डिजाइन और स्टाइल ग्रैंड विटारा अलग होने वाली है. ये नहीं गाड़ी Tata Safari और Mahindra XUV700 जैसे बड़े गाड़ी को टक्कर देगी.

मिलेगा Maruti Grand Vitara 7 में दमदार इंजन

बात अगर इसमें मिलने वाले इंजन की करें तो ये माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.5L K15C पेट्रोल इंजन के साथ मिलेगी. इस गाड़ी में यूज़ की गयी इंजन 103bhp मैक्स पावर देती है. इस गाड़ी के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको इस गाड़ी में ई-सीवीटी ट्रांसमिशन मिलता है.