सिर्फ 3 साल पुरानी Hero Splendor Plus Kick Start Bike आप केवल 17,600 रुपए में खरीद सकते हैं। यह एक सैकंड हैंड बाइक है और बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है। इस बाइक को आप ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर खरीद सकते हैं।

इन दिनों ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जहां पर पुरानी गाड़ियां, बाइक्स और होंडा एक्टिवा खरीदी और बेची जाती हैं। इसमें से bikedekho.com, bikewale.com, bikes24.com और droom.in प्रमुख है। इन पोर्ट्ल्स पर आपको वेरीफाई किए गए यूजर्स द्वारा बेची जा रही सैकंड हैंड बाइक्स खरीदने को मिलती है। ये सभी गाड़ियां अच्छी कंडीशन में होती हैं और इन पर ठीक-ठाक गारंटी भी मिल जाती है। सबसे बड़ी बात आप अपनी लोकेशन पर ही बाइक सर्च कर सकते हैं और खरीद सकते हैं।

कब का है Hero Splendor Plus Kick Start Bike का मॉडल

यह बाइक carandbike.com पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह Hero Splendor Plus Kick Start बाइक वर्ष 2018 में शोरुम से बाहर निकाली गई थी। इसमें सेल्फ स्टार्ट नहीं है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार अब तक यह गाड़ी लगभग 40,000 किलोमीटर चल चुकी है। बाइक अलॉय व्हील मॉडल है।

ऐसे खरीदें Hero Splendor Plus Kick Start

यदि आप भी यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए carandbike.com ओपन करनी होगी। इसके बाद होम पेज पर ही Used Car सेक्शन पर क्लिक कर आपको अपना बजट, कंपनी नाम, मॉडल नंबर आदि की डिटेल्स फीड करनी होगी। एक बार ये सभी फिल्टर्स सेट करने के बाद आपको अपनी स्क्रीन पर उपरोक्त कॉन्फीगरेशन वाली सभी बाइक्स दिखाई देंगी। आप इनमें से किसी भी मनचाही बाइक को देख सकते हैं, उसे बेचने वाले सेलर की कॉन्टेक्ट डिटेल्स लेकर उससे बातचीत कर सकते हैं और इस बाइक को खरीद सकते हैं।

सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक खरीदते समय ध्यान रखें ये बातें

आप जब भी ऑनलाइन पोर्टल से सैकंड हैंड बाइक खरीदें तो आपको कुछ बातों का खास ध्यान रखना चाहिए अन्यथा आप ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार हो सकते हैं। इसके लिए सबसे पहली शर्त तो यही है कि आप किसी भी ऐसी वैसी वेबसाइट से बाइक न खरीदें। जिस भी गाड़ी को पसंद करें, उसकी हिस्ट्री चेक करें, उसके सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स देखें और उसके बाद ही सेलर से गाड़ी खरीदें। गाड़ी खरीदते समय पूरा अमाउंट कैश में न देकर चैक से या मोबाइल से पेमेंट करें।