Second Hand Bajaj Pulsar: बजाज पल्सर एक ऐसी बाइक है जिसे कौन नहीं पसंद करेगा. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को पसंद करते है लेकिन सिर्फ इसलिए नहीं ले पा रहे है क्योंकि आपके पास पैसे नहीं है तो आप इसे ले सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आप इस बाइक को सेकंड हैंड बाइक के तौर पर ले सकते है.

कीमत

अब कम्पेरिजन किये बिना कैसे पता चलेगा की सेकंड हैंड बाइक आपके लिए अच्छा है. दरअसल इस बजाज पल्सर की कीमत 99551 रुपए में मिल जाएगा. इस बाइक की ये शुरआती कीमत है और ये शो रूम की कीमत है. चलिए आपको इस बाइक के इंजन के बारे में बताते है.

इंजन और माइलेज

किसी भी बाइक को लेने से पहले आपको उस बाइक के इंजन और माइलेज के बारे में जानना चाहते हैं. आपको इस बाइक में 150 सीसी का इंजन Bajaj Pulsar में दिया गया है. इस बाइक में लगा इंजन 10 ps की दमदार पावर और 11 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

अब माइलेज कीअब आप भी बना सकते हैं बजाज पल्सर को अपना मात्र 30 हज़ार में, फीचर्स है दिल छूने वाले बात करें तो जिस बाइक में इंजन इतना दमदार दिया गया है तो माइलेज ऐसा वैसा कैसे हो सकता है. ये बाइक आपको 50 किमी तक का माइलेज देने में सक्षम है.

सेकंड हैंड बजाज पल्सर का ऑफर

इस सेकंड हैंड बाइक पर सबसे पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर की है. यहाँ पर सेकंड हैंड Bajaj Pulsar बिक्री के लिए मिल जाएगा. इस सेकंड हैंड की कंडीशन काफी अच्छी है. इस बाइक की कीमत सिर्फ और सिर्फ ₹35,000 रुपए रखा गया है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो इस मौके को हाथ से ना जानें दें.

लेकिन आप इस सेकंड हैंड बाइक को OLX पर से लेने में पहले आप इस बाइक को जांच परख लें, इसलिए खरीदने से पहले बाइक की अच्छी तरह जांच कर लें. यही नहीं आप इस बाइक को लेने से पहले इस बात को जान लीजिये की आपकी इस ₹35,000 रुपए में रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस शामिल नहीं है.