नई दिल्ली। टूव्हीलर सेक्टर में BAJAJ कपंनी अपने दमदार बाइक-स्कूटर के लिए पहचनी जाती रही है। अब बजाज लोगों की पसंदीदा स्कूटर Bajaj Chetak को नए अवतार के साथ मार्केट में उतारने जा रहा है। जिसमें आपको नए फीचर्स के साथ दमदार माइलेज देखने को मिलेगा। यदि आप इस स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपका यह इंतजार खत्म होने जा रहे है। लेकिन इस बाइक के बारे में पहले जाने लें, इसकी खासियतों के बारे में..

Bajaj Chetak के फीचर्स

Bajaj Chetak के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको फ्रंट में डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, और टेल लाइट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और रिमोट की जैसे एंडवास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Bajaj Chetak का बैटरी पैक ओर मोटर

Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी के बारे में बात करें तो  , आपको इस मॉडल में बहुत ही दमदार बैटरी मिलने वाली है। इस मॉडल में आपको 4.2 किलोवाट की दमदार BLDC मोटर देखने को मिलने सकती है। जो कुल 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। स स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह 95 से 115 किलोमीटर की रेंज देने वामें सक्षम है।

Bajaj Chetak की कीमत

Bajaj Chetak की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत मात्र 1.15 लाख रुपए है। इसमें कपंनी यूजर्स को बैंक ऑफर के साथ EMI प्लान की सुविधा भी दे रही है।