Maruti के तरफ से आने वाली Maruti Wagon R भारत की सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। आज के समय में भारतीय लोग इस फोर व्हीलर को काफी अधिक संख्या में खरीद रहे हैं। यह कार अपने पावरफुल इंजन, आधुनिक फीचर्स और शानदार लुक्स के लिए जानी जाती है। ऐसे में यदि आप भी इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत आप Maruti Wagon R को केवल 4.7 लाख रुपए की कीमत में ही खरीद सकते हैं जबकि इसकी मार्केट में कीमत 8 लाख से अधिक है। ऐसे में यदि आपका बजट काफी कम है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। चलिए आपको बताते हैं आप इस फोर व्हीलर को कहां से खरीद सकते हैं।

Maruti Wagon R के इंजन

इस फोर व्हीलर में कंपनी के तरफ से 1197 सीसी पेट्रोल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 88.5 Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दिया फोर व्हीलर मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, जिसमें 25.9 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज मिलती है।

Maruti Wagon R की कीमत

आज के समय में भारतीय बाजार में मारुति की तरफ से आने वाली वेगनर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.4 लाख रुपए से 7.30 लाख रुपए है। जबकि ऑन रोड इसकी कीमत में 1 लाख से अधिक की बढ़ोतरी हो जाती है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर को केवल 4.7 लाख रुपए में भी खरीद सकते हैं।

सिर्फ 4.7 लाख में Maruti Wagon R

आपको बता दे दरअसल यह Maruti Wagon R 2019 का सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो कि दिल्ली नंबर रजिस्टर है और गाड़ी सिर्फ 56,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी लाजवाब है इसमें अब तक सीट कवर लगी हुई है। आपको बता दे यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो यह दिल्ली शहरमें आपको बता दे यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो यह दिल्ली शहर में Shri Ganpati motors सेकंड हैंड फोर व्हीलर डीलरशिप के यहां सिर्फ 4.35 लाख की कीमत में बेची जा रही है।