OLA E-Scooter Updates: ईलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने अपने स्कूटरों में बड़े बदलाव की घोषणा की है। कंपनी ने एक ट्वीट द्वारा सूचित किया है कि स्कूटरों के सॉफ़्टवेयर को बड़े पैमाने पर अपडेट किया गया है और इस अपडेट का नाम MoveOS 4 है, जिसे अब लागू किया गया है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम न केवल ओला के आने वाले स्कूटरों में उपलब्ध होगा, बल्कि यह पुराने स्कूटरों में भी अपडेट किया जाएगा। अब यदि आपके पास भी ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर है, तो आप जल्द ही इसे अपडेट कर सकेंगे।

15 सितंबर से कंपनी के आदान-प्रदान के अनुसार, MoveOS 4 का बीटा रोलआउट आयोजित किया जाएगा। इस प्रक्रिया में लगभग एक महीना का समय लग सकता है। इस तरीके से, अक्टूबर महीने में उपयोगकर्ताओं के लिए यह उपलब्ध हो सकता है। इस नए सॉफ़्टवेयर के साथ, कंपनी ने स्कूटरों में विभिन्न प्रकार के अपडेट भी किए हैं। इस अपडेट के साथ, आपको विभिन्न नए फीचरों का अनुभव भी होने वाला है।

जाने इसमें क्या होगा खास: OLA E-Scooter Updates

 OLA E-Scooter Updates

ओला ने अपने स्कूटरों के रीजनरेशन, हिल होल्ड, चार्जिंग टाइम प्रिडिक्शन, राइडिंग रेंज, और अन्य फीचरों को सुधारा किया है। इसके साथ ही, फास्ट चार्जिंग की गति भी अब पहले से अधिक तेज होगी। साथ ही, डॉक्यूमेंट सिंकिंग, कॉन्टैक्ट्स, पेयरिंग, और टच रेस्पॉन्स को भी सुधारा गया है। अब स्कूटर में सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ ही आपको ओला मैप्स के नए वर्जन का भी अनुभव होगा, जिसे कंपनी ने खुद विकसित किया है। साथ ही, जियोफेंसिंग, टाइमफेंसिंग, राइड जर्नल, और कॉन्सर्ट मोड भी उपलब्ध होंगे। नए सॉफ्टवेयर में गैराज मोड भी शामिल किया गया है।

Must Read :   

इसमें फीचर्स होंगे शानदार

नए सॉफ्टवेयर के साथ, राइडर अब हर ड्राइव के दौरान उनकी बचत की जानकारी भी प्राप्त कर सकेंगे। इसके साथ ही, यह सॉफ्टवेयर बायोमेट्रिक एप लॉक को भी समर्थन करेगा, इसके माध्यम से अब आप अपने स्कूटर को फिंगर प्रिंट के जरिए अनलॉक कर सकेंगे। इसके अलावा, इसमें क्रूज कंट्रोल भी शामिल किया गया है। इसके साथ ही, एक खास फीचर भी जोड़ा गया है, वह है टेम्पर अलर्ट, जिसके तहत यदि कोई आपके स्कूटर के साथ अवैध गतिविधि करता है, तो आपको तुरंत अलर्ट मिलेगी और आपके फोन पर भी यह सूचना प्राप्त होगी।