Ola S1 X Electric Scooter: देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में इन दिनों जिस तरह से इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। उसी तरह से दिग्गज कपंनियां भी नए नए फीचर्स के वाहनों को पेश करने में लगी हुई है। इसी के बीच इन दिनों ओलाकी ओर पेश की गई नई इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1एक्स (Ola S1 X) चर्चा में बनी हुई है। कपंनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3 वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है। जो पांच कलर ऑप्शन में आता है। यदि आप भी इस नई ओला एस1एक्स (Ola S1 X) को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स के बारे में..

Ola S1 X की वेरिएंट के हिसाब से कीमत

कंपनी ने ओला Ola S1 X  इलेक्ट्रिक स्कूटर के तीन वेरिएंट को अलग अलग कीमतो के साथ उतारा है जिसमें पहला एस1 एक्स +, दूसरा एस 1 एक्स और तीसरा एस 1 है। उनकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 99,999 रुपये, 89,999 रुपये और 79,999 रुपये के करीब की रखी गई है। हालांकि बाजार में पेश किए जाने के बाद इनकी कीमतों में बदलाव भी किया जा सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग 15 अगस्त 2023 से ही शुरू हो गई है। S1 X+ वेरिएंट की डिलीवरी सितंबर 2023 से शुरू की जाएगी। वहीं S1 X 3kWh और S1 X 2kWh की डिलीवरी दिसंबर 2023 में शुरू होगी।

Ola S1 X के फीचर्स

Ola S1 X के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक्सटर्नल स्पीकर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके दोनों व्हील्स में कंपनी नें सुरक्षा के लिए ड्रम ब्रेक दिया है और आरामदायक राइड के लिए बेहतर सस्पेंशन सिस्टम देती है। इसमें चार ड्राइव मोड दिखने को मिलते हैं।